कोरोना: बिना हॉस्पिटल में भर्ती हुए ठीक हुई ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
कोरोना: बिना हॉस्पिटल में भर्ती हुए ठीक हुई ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
Share:

दुनिया भर में कोरोनावायरस का खौफ बना हुआ हैं. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक इसका असर देखन को मिल रहा हैं. वहीं, कोरोनावायरस से जूझ रहीं जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको के मुताबिक अब वे पूरी तरह स्वस्थ्य हो गईं हैं. ओल्गा ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दे दी हैं. उन्होंने 15 मार्च को सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी बीमारी की खबर दी थी. एक्ट्रेस के मुताबिक वह इस दौरान अस्पताल भी नहीं गईं.

आइसोलेशन में रह रही ओल्गा समय-समय पर सोशल मीडिया के द्वारा अपनी तबियत की जानकारी भी दे रहीं थीं. उन्होंने लिखा, मैं पूरी तरह ठीक हो गई हूं. फिर से बताऊं तो, एक हफ्ते मुझे बहुत बुरा महसूस हूआ क्योंकि मैं तेज बुखार और सिरदर्द के साथ ज्यादातर समय बिस्तर पर ही थी. दूसरे हफ्ते में मेरा बुखार चला गया था, लेकिन हल्का कफ रहा और काफी थकान लग रही थी. उन्होंने बताया कि, दूसरे हफ्ते के अंत तक मैं एकदम ठीक हो गई, काफी हद तक मुझे कफ से भी राहत मिल गई थी. अब मैं अपने बेटे के साथ समय बिता रही हूं. ओल्गा ने अपने फैंस का भी इंस्टा पोस्ट के जरिए शुक्रिया अदा किया था.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की 40 वर्षीय ओल्गा टॉम क्रूज के साथ फिल्म ‘ऑब्लिवियन’, और 2007 में आई फिल्म ‘हिटमैन’ में अहम भूमिका निभा चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में ‘द बे ऑफ साइलेंस’ का काम पूरा किया है. एक्ट्रेस के अलावा ऑल्गा प्रोड्यूसर और राइटर भी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

कोरोना वायरस के कहर में इस हॉलीवुड सिंगर ने ली अतिंम सांस

इस एक्ट्रेस ने शेयर किया माँ बनने का अनुभव

तो क्या पैसे लेकर खुद को कोरोना पॉजिटिव बता रहे हैं सेलेब्स?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -