वियतनाम में साथ आए ट्रंप - पुतिन
वियतनाम में साथ आए ट्रंप - पुतिन
Share:

दनांग। एशिया व प्रशांत क्षेत्र आर्थिक सहयोग हेतु 21 देशों के विभिन्न नेताओं की बैठक प्रारंभ हो गई हैं इस बैठक में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग आदि भाग लेने पहुंचे। बैठक से अलग विभिन्न नेता समारोह के दौरान एक साथ फोटो खींचवाने के लिए एकत्रित हुए। इसी दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के बीच भेंट हुई।

वियतनाम के दनांग शहर में इंटरकाॅन्टिनेंटल दनांग सन पोनिनसुला रिजाॅर्ट में ये लोग फोटो खिंचवाने के लिए आपस में मिले थे। यहां विभिन्न राष्ट्रों के प्रमुखों ने भी उनके साथ फोटो खींचवाया। फोटो सेशन के दौरान चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग दूसरी ओर खड़े थे।

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक दूसरे का अभिवादन किया और आपस में हाथ मिलाया। वे शनिवार को यहां दनांग के तटीय शहर में होने वाली एपीईसी बैठक में भागीदारी करने पहुंचे थे। हालांकि ट्रंप की ओर से कहा गया कि, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ उनकी किसी तरह की औपचारिक बैठक नहीं हुई। विश्व के दो शक्तिशाली देशों के नेताओं की भेंट को अहम माना जा रहा है।

डोनाल्ड ट्रंप के सामने शिंजो आबे गड्ढे में

किम जोंग उन पर बरसे, डोनाल्ड ट्रंप

भारत के लड़के ने ली अमेरिका की फिरकी

डोनाल्ड ट्रंप की चर्च में, फायरिंग की निंदा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -