4 माह तक इस्माइल ने पूर्व प्रेमिका को 'गुलाम' बनाकर रखा, लगातार करता था बलात्कार
4 माह तक इस्माइल ने पूर्व प्रेमिका को 'गुलाम' बनाकर रखा, लगातार करता था बलात्कार
Share:

वाशिंगटन: 22 वर्षीय युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका को 4 माह तक होटल में गुलाम बनाकर रखा और उसका बलात्कार किया। युवती ने पूर्व प्रेमी के चंगुल से बचने के लिए प्रेग्नेंट होने का बहाना बनाया। इसके बाद वह किसी तरह उसके चंगुल से छूट सकी। फिलहाल, आरोपी युवक को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है। वहीं, अदालत ने आरोपी को जमानत देने से साफ़ इनकार कर दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 22 वर्षीय इस्‍माइल पैट्रिको एग्‍वरे को 13 दिसंबर को अरेस्ट किया गया था। उसने अमेरिका के जॉर्जिया में मौजूद होटल में पूर्व प्रेमिका को 4 महीने तक सेक्‍स स्‍लेव बनाकर रखा था। इस्माइल ने लड़की को दक्षिणी कैरोलिना के चाल्‍सर्टन में मौजूद उसके घर से अगवा किया था। पुलिस ने पीड़िता की पहचान सार्वजनिक नहीं की है। इस्माइल ने पूर्व प्रेमिका को धमकी भी दी कि यदि उसने बातें नहीं मानी तो वह उसकी मां और बच्‍चों की हत्या कर देगा, यह बात सुनकर पूर्व प्रेमिका डर गई। जिसके बाद इस्माइल ने चार महीने तक अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ गुलाम की तरह सलूक किया। वह लगातार अपनी पूर्व प्रेमिका का रेप करता था।

गुलामी और अत्‍याचार से तंग आकर एक दिन पूर्व प्रेमिका ने प्रेग्नेंट होने का बहाना बनाया, जिसके बाद इस्माइल उसे अस्‍पताल लेकर गया। अस्‍पताल में पूर्व प्रेमिका ने इस्माइल की करतूत के बारे में अस्‍पताल के स्‍टाफ को जानकारी दे दी। इसके बाद आरोपी इस्माइल को बलात्कार, अपहरण, बंधक बनाकर रखने जैसे कई मामलों में अरेस्ट कर लिया गया। 

पहले पिता को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मार ली गोली, तबाह हो गया परिवार

भारत में पिछले साल कितने लोगों ने की ख़ुदकुशी ? सरकार ने संसद में दिए NCRB के आंकड़े

दोस्ती के बाद हुआ प्यार, फिर किया बलात्कार और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -