पहले पिता को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मार ली गोली, तबाह हो गया परिवार
पहले पिता को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मार ली गोली, तबाह हो गया परिवार
Share:

नोएडा: सरकार और पुलिस प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी उत्तर प्रदेश में अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला राज्य के नोएडा से सामने आया है। नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक युवक ने मंगलवार शाम अपने पिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फिर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि घटना दनकौर थाना क्षेत्र में हुई है और मृतकों की शिनाख्त 20 वर्षीय अश्विन शर्मा और उसके पिता प्रभात कुमार के रूप में हुई है। वे गाजियाबाद में राजनगर एक्सटेंशन के निवासी थे। पुलिस ने बताया कि अश्विन पानी का कारोबार करता था, जबकि उसके पिता प्रभात प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने पुलिस ने पिता-पुत्र को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

उन्होंने बताया कि मृतकों के परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है। सिंह ने बताया कि पुलिस ख़ुदकुशी के कारणों का पता लगा रही है। उन्होंने बताया कि युवक ने वारदात को अंजाम देने के लिए जिस पिस्तौल का इस्तेमाल किया है, वह लाइसेंसी है और उसके पिता की है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है। 

राजस्थान में साधू की निर्मम हत्या, 4 बोरों में मिली बाबा बहाबुद्दीन खान की लाश

जिसकी थी पुलिस को 1 साल से तलाश वो खुद आ पहुंचा थाने, पत्नी बनी वजह

दोस्ती के बाद हुआ प्यार, फिर किया बलात्कार और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -