अमेरिकन फुटबॉलर ने बीच ग्राउंड पर किया 'प्यार का इज़हार', 10 मिनट तक ताली बजाते रहे दर्शक, Video
अमेरिकन फुटबॉलर ने बीच ग्राउंड पर किया 'प्यार का इज़हार', 10 मिनट तक ताली बजाते रहे दर्शक, Video
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी फुटबॉल प्लेयर हसनी डॉटसन स्टीफेंसन (hassani dotson stephenson) ने रविवार को मेजर लीग सॉकर (MLS) में मुकाबले के बाद ग्राउंड पर ही अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर दिया। उस समय स्टेडियम में हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद थे। इस वाकये के बाद तमाम दर्शक 10 मिनट तक ताली बजाते रहे। हसनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

 

हसनी ने सैन जोस अर्थक्वेक के विरुद्ध अपने क्लब मिनेसोटा एफसी के 2-2 से मैच ड्रॉ होने के बाद प्रेमिका पेट्रा वुकोविच को मैदान पर बुलाया। फिर उन्होंने बाकायदा घुटने के बल बैठकर दर्शकों और खिलाड़ियों के सामने उन्हें प्रपोज किया। फुटबॉलर ने इस दौरान अपनी प्रेमिका को रिंग भी पहनाई। फुटबॉलर हसनी की गर्लफ्रेंड पेट्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर प्रपोजल की फोटो पोस्ट की है। गर्लफ्रेंड पेट्रा ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, 'इस खुशी को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। हसनी ने जो प्यार मुझे दिया है, उसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।'

वहीं, हसनी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें साझा की हैं। 7 जून को भी उन्होंने पेट्रा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। फिलहाल फैंस और उनके करीबी कमेंट कर नई शुरुआत के लिए उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

IPL 2022: मेगा ऑक्शन की तारीख आई सामने ! जुड़ेंगी 2 नई टीमें, बढ़ेंगे 50 और खिलाड़ी

Ind Vs Sl: वीवीएस बोले- कप्तान बनने पर धवन का खुश होना लाज़मी, लेकिन रन बनाना अधिक अहम

महज 8 साल की उम्र में पीवी सिंधु ने थाम लिया था रैकेट, जीत चुकी हैं पद्मश्री पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -