ममता बनर्जी को मिला पत्र, जानलेवा कोरोना को लेकर लिखी थी यह बात

महामारी कोरोनो वायरस को असाधारण रूप से संक्रामक और अत्यधिक घातक बताते हुए एक भारतीय-अमेरिकी कार्डियोलॉजिस्ट ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एहतियात बरतने व सतर्क रहने की सलाह दी. डॉक्टर ने पत्र लिखकर यह पैगाम भेजा है कि इस मामले में सभी अनिवार्य कदम उठाएं ताकि राज्य में इस महामारी से होने वाले मौत की दरों को रोका जा सके.

तीन दिन से कोमा में अजित जोगी, वेंटीलेटर के जरिए दी जा रही साँस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टेनेस में रहने वाले डॉक्टर इंद्रनील बसु रे ने पत्र में लिखा कि पश्चिम बंगाल समेत भारत की किस्मत अच्छी हो सकती है क्योंकि यह वायरस का दूसरा स्ट्रेन है जो उतना अधिक संक्रामक नहीं है.

बुरी तरह जल चुकी बेटी का इलाज कराने दिल्ली आया था परिवार, लॉकडाउन में फंसा

अगर बता करें देशव्यापी आंकड़े कि तो देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 3604 नए मामले सामने आए हैं और 87 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 70,756 हो गई है, जिनमें 46,008 सक्रिय हैं, 22,455 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 2293 लोगों की मौत हो चुकी है.

अंतिम चरण में पहुंचा लॉकडाउन 3, यह राज्य अभी भी कोरोना से बुरी तरह संक्रमित

लॉकडाउन : ट्रेन की टिकट खरीदने टूटे लोग, वेबसाइट भी हुई क्रैश

लॉकडाउन के बाद भी देशभर में हुई गेंहू की बंपर खरीद, लक्ष्य के करीब पहुंची सरकारी एजेंसियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -