प्रभारी अमेरिकी राजदूत ने साडी पहनने के लिए मांगी सलाह
प्रभारी अमेरिकी राजदूत ने साडी पहनने के लिए मांगी सलाह
Share:

नई दिल्ली : एक सप्ताह बाद देश 15 अगस्त को आज़ादी का जश्न मनाएगा. इसे लेकर केवल देशवासी ही नहीं, बल्कि भारत में प्रभारी अमेरिकी राजदूत मैरीके लॉस कार्लसन भी बहुत उत्साहित है और इस मौके पर वह भारतीय साड़ी पहनना चाहती है.लेकिन वे यह तय नहीं कर पा रही हैं कि वे कौनसी साड़ी पहनें . सलाह के लिए उन्होंने ट्विटर पर उन्होंने एक तस्वीर और वीडियाे पोस्ट किया है.

बता दें कि मैरीके लॉस कार्लसन ने 4 साड़ियां पसंद कर पूछा है कि आप ही बताएं कि 15 अगस्त के दिन मुझे कौन सी साड़ी पहननी चाहिए. मेरीके ने गुरुवार को कनॉट प्लेस के खादी एवं ग्रामोद्योग संघ के स्टोर से चार साड़ियां पसंद की थी.अमेरिकी राजदूत ने जिन चार साड़ियों का चयन किया है वे हें जमदानी, दुपियन, कांजीवरम और टसर. उन्होंने इन चारों साड़ियों के साथ पहनी फोटो शेयर की है.

उल्लेखनीय है कि कार्लसन के इस ट्वीट पर सैकड़ों लोगों ने अपनी सलाह दी है.एक ने लिखा, कांजीवरम साड़ी भारत और अमेरिका दोनों ही देशों का रंग दिखाती है.  इसलिए इसे ही पहनें, लेकिन काले रंग का ब्लाउज नहीं पहनें. करीब 90 फीसदी लोगों ने उन्हें कांजीवरम साड़ी पहनने की ही सलाह दी है. एक ने टसर की प्रशंसा कर लिखा कि यह इनडोर में अच्छी लगेगी, लेकिन आउटडोर में तो कांजीवरम ही पहनें. कुछ यूजर्स ने उन्हें संबलपुरी तो कुछ ने मैसूर सिल्क की साड़ी तो किसी ने लाल रंग की साड़ी पहनने तक की सलाह दे दी . बता दें कि मैरीकेलॉस कार्लसन काउंसिलर रैंक की वरिष्ठ विदेश सेवा की सदस्य हैं.

यह भी देखें

अमेरिकी थिंक टैंक ने कहा, PM मोदी लेकर आये BJP का स्वर्ण युग

अधूरा रहा बोल्ट का गोल्ड सपना, आखिरी रेस में ऐसे हारा दुनिया का सबसे तेज धावक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -