अमेरिकी थिंक टैंक ने कहा, PM मोदी लेकर आये BJP का स्वर्ण युग
अमेरिकी थिंक टैंक ने कहा, PM मोदी लेकर आये BJP का स्वर्ण युग
Share:

नई दिल्ली:  भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इन्डो-अमेरिकन टॉप थिंक टैंक ‘कार्नेगी एंडोमेंट फॉर इन्टरनेशनल पीस’ ने बयान देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के स्वर्ण युग को लेकर आये है. उन्होंने अपनी मेहनत, लगन और कार्य से भारतीय जनता पार्टी को ना सिर्फ एक बड़ी पार्टी बना दिया है, बल्कि पिछले दिनों बिहार की राजनीति में जिस प्रकार से बीजेपी ने वापिसी की है और सत्ता पर अपनी पकड़ बनाई है उससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के स्वर्ण काल की शुरुआत की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अमेरिकी थिंक टैंक का यह बयान कई मायनो में महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

अमेरिकी थिंक टैंक ने कहा कि  2019 में देश में होने वाले चुनावों के लिए बीजेपी न सिर्फ एक बड़ी पार्टी है, बल्कि ऐसे राज्यों में भी पार्टी ने अपनी पकड़ मजबूत बनाई है जहा पर उनकी सत्ता नहीं है. यह बात कार्नेगी एंडोमेंट फॉर इंटरनेशनल पीस में दक्षिण एशिया कार्यक्रम के निदेशक एवं वरिष्ठ फेलो मिलान वैष्णव ने एक संपादकीय में कहा है. जिसमे उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के इस स्तर पर पहुँचाने के लिए नरेंद्र मोदी को श्रेय दिया है. 

वैष्णव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से ही बीजेपी के स्वर्ण युग की शुरुआत हुई है. पीएम मोदी की व्यापार-अनुकूल नीतियां,राष्ट्रवादी बयानबाजी और उनकी आकांक्षा से भरी अपील युवाओं में उत्साह भरती है और इसके जरिए मोदी अपनी पार्टी को एतेहासिक चुनावी जीत की और आगे ले गए हैं. उन्होंने कुछ नकारात्मक पहलुओं पर भी बात की है, वही बीजेपी के राजयसभा में जल्दी ही पूर्ण बहुमत होने का दावा किया है.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

जब छात्र ने सेना के कल्याण कोष में भेंट कर दी जीते गए पुरस्कार की राशि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज पहुंचेंगे गुजरात, बाढ़ पीड़ितों से करेंगे भेंट

कांग्रेस का बड़ा सवाल, PM मोदी ने की 65 देशो की यात्रा, संसद को नहीं बताया वहा क्या बात हुई

प्रणब मुखर्जी ने ट्विट किया पीएम नरेंद्र मोदी का पत्र, जवाब में ये लिखा पीएम मोदी ने

PM मोदी के जन्मदिवस पर लगेगी प्रदर्शनी, बनेगा रिकाॅर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -