अमेरिकी अभिनेत्री ऐनी हैथवे ने बिडेन और हैरिस को दी बधाई

By Nikki Chouhan
Jan 21 2021 01:20 PM
अमेरिकी अभिनेत्री ऐनी हैथवे ने बिडेन और हैरिस को दी बधाई

बुधवार को संयुक्त राज्य अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति के रूप में जो बिडेन के उद्घाटन के साथ, कई हॉलीवुड हस्तियों ने उनकी कामना की और इसे अमेरिका के लिए निर्णायक क्षण करार दिया।

अमेरिकी अभिनेता ऐनी हैथवे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राष्ट्रपति बिडेन, उपाध्यक्ष कमला हैरिस की विशेषता वाली दो तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "मैं बहुत खुश हूं, बिडेन परिवार के लिए बहुत खुश हूं! मैं आज भावनाओं से भरा हुआ हूं, और मैं आभारी हूं और देखने के लिए विनम्र हूं। जीवन भर सेवा का इनाम मिला। बधाई हो, श्री राष्ट्रपति! जबकि, एक अन्य पोस्ट के साथ जहां उन्होंने कमला हैरिस की शपथ लेते हुए एक तस्वीर साझा की, उन्होंने नोट किया  "I'm not ugly crying, you're ugly crying. Go @kamalaharris, go!!!! #TheFirstButNotTheLast"

इस बीच, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने कहा है कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने व्हाइट हाउस छोड़ने से पहले "ओवल ऑफिस" में उन्हें "बहुत उदार" पत्र छोड़ा है। एक परंपरा है कि निवर्तमान राष्ट्रपति ओवल कार्यालय में 'संकल्प डेस्क' में नए राष्ट्रपति के लिए एक पत्र छोड़ते हैं। ट्रम्प ने एक बहुत उदार पत्र लिखा है, राष्ट्रपति जो बिडेन ने बुधवार को व्हाइट हाउस के ओवल कार्यालय में संवाददाताओं से कहा। चूंकि यह बहुत निजी है, मैं इसके बारे में तब तक बात नहीं कर सकता जब तक मैं उनसे बात नहीं कर लेता। लेकिन यह बहुत उदार है। राष्ट्रपति ने कहा कि वह ट्रम्प से बात करने के बारे में सोच रहे हैं।

व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जेन साकी ने बुधवार रात मीडिया के सामने अपने पहले समाचार में बताया कि जब वह कार्यकारी कार्यों पर हस्ताक्षर करने से ठीक पहले ओवल ऑफिस में पत्र पढ़ रही थीं, तब वह बिडेन के साथ थीं।

शपथ लेने के कुछ घंटे बाद ही बिडेन ने 17 कार्यकारी आदेशों के ज्ञापनों और घोषणाओं पर किए हस्ताक्षर

बिडेन ने ट्रम्प के मुस्लिम यात्रा प्रतिबंध को समाप्त करने के आदेश पर किए हस्ताक्षर

आज नेपाल और बांग्लादेश भेजी जाएगी कोविशिल्ड वैक्सीन की खुराक