अमेरिका में विवाद के चलते पड़ोसी को गोली मारी
अमेरिका में विवाद के चलते पड़ोसी को गोली मारी
Share:

अमेरिका: अमेरिका में दो पड़ोसियों के बीच एक मामूली विवाद हुआ जो की इतना बढ़ गया कि इसमें एक पड़ोसी को अपनी जान गवानी पड़ी. यह मामले अमेरिका के  लेक ब्रिजपोर्ट का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक  यहाँ के लेक ब्रिजपोर्ट में पटाखों को लेकर पड़ोसियों के बीच हुए विवाद में गोलियां चली और इससे 80 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गयी. नॉर्थ टेक्सास के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना शनिवार शाम में हुई थी. 

इस घटना के बाद वाइज काउंटी के शेरिफ लेन अकिन ने जानकारी देते हुए एक समाचार पत्र को बताया कि लेक ब्रिजपोर्ट में एडवर्ड कॉर्डेरो के पड़ोसी आतिशबाजी कर रहे थे. जिस पर कार्डेरो ने इस बारे में उनसे शिकायत की और इस विवाद में दोनों ओर से गोलियां चली.

 

शेरिफ ने कहा कि गोली पहले कॉर्डेरो ने अपने पड़ोसियों पर चलाई थी, जिसके जवाब में गोली चली तो कॉर्डेरो की गोली लगने से मौत हो गई. वह घर से बंदूक लेकर गए थे. अकिन ने बताया कि जिसके जवाब में 33 वर्षीय शख्स भी अपनी गाड़ी से बंदूक निकाल लाया और कॉर्डेरो पर गोली चला दी.  चिकित्सा जांच अधिकारी ने बताया कि गोली लगने से घायल कॉर्डेरो ने रविवार तड़के दम तोड़ दिया.

न्यूजीलैंड ने प्रशांत क्षेत्र को लेकर चीन को चेतावनी दी

थाईलैंड में अब तक 8 बच्चों को बचाया गया

अब महानायक बनो- इंग्लैंड कोच साउथगेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -