ट्रंप के खिलाफ विपक्ष को मिला नया मुद्दा, इस बात को करीबी ने लगाई फटकार
ट्रंप के खिलाफ विपक्ष को मिला नया मुद्दा, इस बात को करीबी ने लगाई फटकार
Share:

दुनिया के ताकतवर देश अमेरिकी के राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर उनके ही करीबी द्वारा दिए बयान से विपक्ष को नया मुद्दा मिल गया है. ट्रंप के करीबी अटाॅर्नी जनरल विलियम बर ने ट्रंप पर बेतुके बयान और बेवजह ट्वीट करने का आरोप लगाया है.

अफ़ग़ानिस्तान: तालिबान के आतंकियों पर किए गए हवाई हमले में 8 नागरिकों की मौत

गुरुवार को अटाॅर्नी जनरल विलियम बर ने एक निजी चैनल को दिए साक्षात्कार में ट्रंप के बयानों और उनके लगातार ट्वीट करने की आदत से उन्हें अब परेशानी होने लगी है. बर ने कहा कि अगर राष्ट्रपति ट्वीट करना बंद करें तो हम कुछ काम कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि ट्रंप द्वारा न्याय विभाग के कामों को लेकर बयान देने और ट्वीट करने  से उनके काम में परेशानी हो रही है. वही, अटॉर्नी जनरल विलियम बर ने राष्ट्रपति ट्रंप को सार्वजनिक रूप से संवेदनशील जांच पर टिप्पणी करने के लिए फटकार लगाई. बर ने जोर देकर कहा कि न्यायिक विभाग ने अभियोजकों के इस्तीफे के बाद उचित कार्रवाई करते हुए इस सप्ताह रोजर स्टोन के मामले को संभाला था.

इमरान की अब खुली नींद, कहा- 'आजादी मार्च निकालने वाले मौलाना पर...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्रंप पर पूर्व सलाहकार राेजर स्टोन की सिफारिश में हेरफेर का आरोप लगा था. जिसके बाद न्याय विभाग के चार अभियोजकों को इस्तीफा देना पड़ा था. बर ही एकमात्र व्यक्ति हैं, जो ट्रंप के बचाव में खड़े हैं. वे अगले महीने कांग्रेस में गवाही देंगे. वे स्टोन के लिए कम सजा की मांग कर रहे हैं. इससे पहले जब उनसे पूछा गया था कि क्या राष्ट्रपति आपके काम में हस्तक्षेप कर रहे हैं तो उन्होंने इनकार किया था, लेकिन अब वे खुद उन पर हस्तक्षेप का आरोप लगा रहे हैं. इसके चलते अमेरिकी सदन के डेमोक्रेट्स सदस्यों ने ट्रंप के खिलाफ कड़ा रुख अपना लिया है.

BHU में आई दुनिया की पहली ह्यूमनाइट रोबोट सोफिया, दिए छात्रों के हर सवाल के जवाब

पाकिस्तान में घुसा कोरोना वायरस, गुलाम कश्मीर में मिला पहला संदिग्ध

चीन के बाद अब जापान में मिले कोरोना के मरीज, मरने वालों की संख्या 1523

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -