अमेरिका: वॉलमार्ट में घुस आया बंदूकधारी शख्स, बरसाने लगा ताबड़तोड़ गोलियां....
अमेरिका: वॉलमार्ट में घुस आया बंदूकधारी शख्स, बरसाने लगा ताबड़तोड़ गोलियां....
Share:

वॉशिंगटन: पूरे अमेरिका में बढ़ते गन कल्चर के कारण आए दिन गोलीबारी की घटनाएं होती रहती हैं, लोगों द्वारा कई दफा इस पर रोक लगाने की मांग करने के बाद भी US सरकार इस तरफ कदम नहीं उठा रही है, नतीजा ये है कि फायरिंग की घटनांए बढ़ती जा रही हैं। तजा मामला अमेरिका के लूसियाना स्थित न्यू ओरलीन्स शहर से सामने आया है। 

यहां एक वॉलमार्ट (Walmart) में एक अज्ञात शख्स द्वारा फायरिंग किए जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य जख्मी हो गया। पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, न्यू ओरलीन्स पुलिस प्रमुख शौन फग्र्युसन ने कहा है कि सोमवार शाम एक शख्स वॉलमार्ट में गया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें दो लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना के दौरान स्टोर में सैकड़ों ग्राहक थे। फग्र्युसन ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि गोली लगने से वॉलमार्ट के एक कर्मी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे शख्स के पैर में गोली लगी और उसकी हालत स्थिर है। वॉलमार्ट के सुरक्षाकर्मी ने संदिग्ध को रोका। इसके बाद जांच के लिए उसे पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचा दिया गया। पुलिस ने कहा कि फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि हमलावर ने अचानक से लोगों को निशाना बनाया या वह उन्हें पहले से जानता था।

हिंदुस्तान से तनातनी के बीच पाकिस्तान की संसद में पारित हुआ ये महत्वपूर्ण बिल....

ईरान से तनाव के बीच हिन्द महासागर में 6 लड़ाकू विमान तैनात करेगा अमेरिका, ये है प्लान

अंतरिक्ष में मौजूद छोटी आकाश गंगा में मिला ब्लैक होल, इस ग्रह से बड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -