पाकिस्तानी एक्टर संग रिश्ते में हैं अमीषा पटेल!, कहा- 'बात सिर्फ इतनी सी है कि मैं...'
पाकिस्तानी एक्टर संग रिश्ते में हैं अमीषा पटेल!, कहा- 'बात सिर्फ इतनी सी है कि मैं...'
Share:

'कहो न प्यार है' और 'गदर: एक प्रेम कथा' जैसी हिट फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपने पोस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। जी दरअसल वह अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए नजर आती हैं। हालाँकि बीते दिनों ही वह पाकिस्तानी एक्टार इमरान अब्बास (Imran Abbas) के साथ एक रोमांटिक गाने में नजर आईं थीं और उस दौरान का वीडियो भी वायरल हुआ था। जी हाँ और उसी वीडियो के वायरल होने के बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की चर्चा है।

हालांकि अब अमीषा ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए अपनी बात रखी है। जी दरअसल एक इंटरव्यू में अमीषा ने इस मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, ''मैंने भी ये रिपोर्टस पढ़ी हैं और मुझे इन पर बहुत हंसी भी आई। बात सिर्फ इतनी सी है कि मैं कई साल बाद अपने एक दोस्त से मिली और यह सिर्फ एक मुलाकात थी। इस दौरान हमने वह वीडियो बनाया।'' इसके अलावा अमीषा ने कहा कि, 'उनके लिए यह पूरा मामला बहुत ही क्रेज़ी और बेवकूफी भरा है।'

आप सभी को बता दें कि हाल ही में अमीषा बहरीन विजिट पर गई थीं जहां वे एक इवेंट में अब्बास से मिली थीं। जी हाँ और इसी दौरान दोनों ने 'दिल में दर्द सा जगा है' गाने पर एक फनी वीडियो शूट किया, जो वायरल हो गया था। आपको बता दें कि यह गाना अमीषा पटेल और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'क्रांति' का था। हालाँकि वीडियो के वायरल होने के बाद से ही अमीषा और अब्बास के बीच अफेयर की अफवाहें शुरू हो गई थीं जिन्हें अब अमीषा ने गलत बताया है। काम के बारे में बात करें तो जल्द अमीषा फिल्म गदर 2 में नजर आएंगी।

धूम-धाम से मनाया गया इनाया खेमू का जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

'विक्रम वेधा' देखने के बाद ऋतिक की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड ने लिखी ये बात

हिंदी को तवज्जो देते हैं मनोज बाजपेयी, कहा- 'एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नजरअंदाज किया जा रहा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -