संजय राउत के हाथों में हाथ डालकर इस एक्ट्रेस ने लगा लिया गले, वीडियो वायरल
संजय राउत के हाथों में हाथ डालकर इस एक्ट्रेस ने लगा लिया गले, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमिषा पटेल (Amisha Patel) हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह कहीं ना कहीं कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती हैं जिससे उनके चर्चे हो। अब हाल ही में भी उनका एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जो लोगों को हैरान कर रहा है। जी दरअसल यह वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर कर दिया है जो इस समय लोगों को रास नहीं आ रहा है। वैसे इस वीडियो में कुछ खास नहीं है, बस थोड़ी सी झप्पी है, थोड़ी सी मस्ती है। जी दरसल बीते दिनों एक मराठी फिल्म 'धर्मवीर' के ट्रेलर लॉन्च का मौका था। जी हाँ और इस कार्यक्रम में सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाए गए थे।वहीँ रितेश देशमुख भी आने वाले थे और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी अपने परिवार के साथ आने वाले थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

यहाँ सभी शामिल हुए लेकिन शिवसेना सांसद (Sanjay Raut) सभी से कुछ वक़्त पहले आ गए।। इसी बीच उनके सामने आ गई अमीषा पटेल और सलमान खान के पहुंचने से पहले कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल अमिषा पटेल ने संजय राउत को गले लगा लिया और उसके बाद में वीडियो और तस्वीरें दोनों शेयर कर दी।

अब इस समय इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। संजय राउत रोज शिवसेना के मुखपत्र में सामना में अपने संपादकीय में प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आग उगलते हैं, हालाँकि यहां वह बड़े सॉफ्ट से नज़र आ रहे हैं। अमिषा पटेल का हाथ-हाथों में लिए एक अलग ही संजय राउत नजर आ रहे हैं और इसके चलते दोनों को ट्रोल भी किया जा रहा है।

रिलीज से पहले विवाद में पड़ी 'जयेशभाई जोरदार', जानिए क्या है मामला

पैप्स पर भड़के तैमूर तो फूफा बोले- 'बच्चे के रिएक्शन को ब्लेम नहीं किया जाना चाहिए'

ज्वैलरी और घड़ी एग्जीबिशन में पहुंची आलिया, लुक देखकर मदहोश हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -