ज्वैलरी और घड़ी एग्जीबिशन में पहुंची आलिया, लुक देखकर मदहोश हुए लोग
ज्वैलरी और घड़ी एग्जीबिशन में पहुंची आलिया, लुक देखकर मदहोश हुए लोग
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट शादी के बाद से और ज्यादा खूबसूरत लगने लगी हैं। जी हाँ, आप तो जानते ही होंगे वह शादी के कुछ दिन बाद ही काम कर लौट आईं हैं और अब उनके जो फोटोज आते हैं वह दिल को छू लेते हैं। कुछ समय पहले आलिया दोहा में एक ज्वैलरी और घड़ी एग्जीबिशन में पहुंची और इस इवेंट की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस दौरान के लुक की बात करें तो आलिया व्हाइट आउटफिट में स्टनिंग दिखीं। जी हाँ, आप देख सकते हैं उन्होंने व्हाइट कोट के साथ मैचिंग ट्राउजर कैरी किया था। जी हाँ और अपने इस लुक को आलिया ने ग्रीन ज्वैलरी से कंप्लीट किया था।आप देख सकते हैं मिनिमल मेकअप,पिंक लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

अब इस समय इवेंट की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों को खुद आलिया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ आलिया ने लिखा- कुछ फ्रेंच फ्राइज़ और पोहा के साथ।।।दोहा में एक खूबसूरत दिन। इसी के साथ DJWE 2022 का उद्घाटन करना और बेहतरीन ज्वेलरी और घड़ियों का अनुभव करना सम्मान की बात है। अब फैंस को आलिया का ये लुक काफी पसंद आ रहा है और वह उनकी तारीफों के पूल बाँधने में व्यस्त हैं। कई प्रशंसकों के साथ सेलेब्स भी उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें लाजवाब कह रहे हैं।

काम के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। जी हाँ और इसके अलावा आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह दिखाई देंगे।

रिलीज हुआ 'पंचायत 2' का धमाकेदार ट्रेलर, आपने देखा क्या?

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक होकर आयरा खान ने मनाया बर्थडे, आमिर की दोनों एक्स-वाइफ हुईं शामिल

मैं चाहता हूँ 'पृथ्वीराज' स्कूलों में दिखाई जाए: अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -