B'day Special: इस एक्ट्रेस ने की थी गन्दी हरकत, मां ने चप्पल से पीटकर घर से कर दिया था बाहर
B'day Special: इस एक्ट्रेस ने की थी गन्दी हरकत, मां ने चप्पल से पीटकर घर से कर दिया था बाहर
Share:

बॉलीवुड के ग़दर एक्ट्रेस अमीषा पटेल आज यानि 9 जून को 43 साल की हो गई हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में आई रितिक रोशन की फिल्म 'कहो न प्यार से है' से की थी. यह फिल्म इन दोनों ही स्टार्स की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म थी और सुपरहिट साबित रही. इसके  बाद अमीषा पटेल साल 2001 में सनी देओल के साथ फिल्म 'ग़दर' में नज़र आई जो की ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसी के साथ अमीषा पटेल को ग़दर एक्ट्रेस के नाम से जाने जाना लगा.

अमीषा पटेल बॉलीवुड की सबसे पढ़ी एक्ट्रेस हैं इसी के साथ वो काफी विवादों में रही हैं. 43 साल की अमीषा पटेल आज भी कुंवारी है. हालाँकि उनके कई स्टार्स के अफेयर रहे हैं. अमीषा पटेल अपने कॉलेज के दौरान बिज़नेस में नेस वाडिया के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों शादी भी करना चाहते थे पर अमीषा  पटेल अपने फिल्मी करियर पर ध्यान पर देना चाहती थीं और नेस वाडिया ऐसा नहीं चाहते थे. इस वजह से दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और ब्रेक हो गया.

नेस वाडिया के बाद अमीषा पटेल फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ साथ रिलेशनशिप में आ गई पर अमीषा के परिवार वाले को विक्रम के साथ उनके रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे. इस रिश्ते पर अमीषा पटेल ने अपनी फॅमिली पर एक विवादित बयान था कि उनकी मां ने चप्पलों से पीटकर घर से बाहर कर दिया था. बता दें कि दो तीन फिल्म करने के बाद अमीषा पटेल अपनी फॅमिली से अलग हो गई थीं.

अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था.उनका कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं. बता दें कि अमीषा पटेल आखिर बार साल 2013 में आई फिल्म 'शॉर्टकट रेमो' में नज़र आई थीं और अब सनी देओल के साथ फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नज़र आएंगी. ये फिल्म 14 सितम्बर को रिलीज़ ही रही है. फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति ज़िंटा, एवलिन शर्मा, श्रेयस तलपड़े, अरशद वारसी, प्रकाश राज जैसे कलाकार नज़र जाएंगे.

दिग्गज धावक उसेन बोल्ट कर रहे है नई पारी की शुरुआत

किस्मत आजमाने के लिए प्रीती ज़िंटा ने बदला अपना नाम

पानी के अंदर न्यूड होकर रिलैक्स फील कर रही ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -