रातोंरात अमीर बनने के लिए घर में यहाँ रखे हनुमान जी की तस्वीर
रातोंरात अमीर बनने के लिए घर में यहाँ रखे हनुमान जी की तस्वीर
Share:

दुनिया में पैसों की जरूरत सभी को होती है और सभी पैसों को लेकर अमीर बनना चाहते हैं. ऐसे में आज हम आपको धन संबंधी दिक्कतों को खत्म करने के तरीके बताने जा रहे हैं. जी हाँ, अगर आपके घर में वास्तुदोष मौजूद है तो आप इस दोष से छुटकारा एवं धन-सुख हेतु बहुत कुछ कर सकते हैं. इसके लिए वास्तुशास्त्र में ऐसी वस्तुएं बताई गई हैं जिन्हें घर में रखने से पैसे संबंधी सभी दिक्कतें खुद ही समाप्त हो जाती हैं एवं घर में हमेशा धन-धान्य बना रहता है. आइए जानते हैं.

1. धातु का बना कछुआ एवं मछली - कहा जाता है धातु के बने कछुए तथा मछली को घर में रखना काफी ही शुभ माना जाता है और ऐसा करने से घर से जुड़ी सभी दिक्कतें सम्पत होने लगती हैं.

2. हनुमान की मूर्ति - कहा जाता है घर की दक्षिण पश्चिम दिशा में प्रभु हनुमान की पंचस्वरूप वाली मूर्ति या फिर फोटो लगाना चाहिए और इसी के साथ ही रोजाना उनकी पूजा-अर्चना कीजिए इससे धनलाभ होगा.

3. वास्तु देवता की प्रतिमा - कहते हैं घर में वास्तु ईश्वर की प्रतिमा या तस्वीर रखने से घर के सभी वास्तु दोष समाप्त हो जाते हैं एवं घर में कभी पैसों की किल्लत नहीं आती और लाभ होना शुरू हो जाता है.

4. पिरामिड - कहते हैं घर के जिस भाग में परिवार के सदस्य सर्वाधिक वक्त व्यतीत करते हैं, वहां पर चांदी, पीतल या तांबे का पिरामिड रखिए और यह घर के सदस्यों की उम्र बढ़ाता है और धनलाभ भी देता है.

5. लक्ष्मी-कुबेर की फोटो - कहा जाता है घर के मुख्य दरवाजे पर देवी लक्ष्मी, ईश्वर कुबेर या स्वास्तिक का चिन्ह या तस्वीर लगाने से घर में कभी धन की किल्लत नहीं हो सकती है और धन ही धन होता है.

एक नींबू से पता करें आप पर जादू टोना या तंत्रिका क्रिया हुई है या नहीं

अतुलनीय धन संपदा के लिए कालाष्टमी पर करें यह आसान टोटका

जल्द से जल्द रोगों से मुक्ति दिलाता है यह आसान से टोटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -