अतुलनीय धन संपदा के लिए कालाष्टमी पर करें यह आसान टोटका
अतुलनीय धन संपदा के लिए कालाष्टमी पर करें यह आसान टोटका
Share:

हर साल आने वाली कालाष्टमी इस बार कल यानी 26 अप्रैल को है. जी हाँ, तो आइए जानते हैं कि आज के दिन क्या किया जा सकता है जिससे लाभ होगा.

उपाय -

– अगर आप अपने घर के सभी लोगों की रक्षा चाहते हैं तो कालाष्टमी के दिन शाम के समय पीपल के पेड़ के नीचे बैठकर महामृत्युंजय मंत्र की 7 माला जाप करें.

– कहते हैं विशेष कामना की पूर्ति के लिए कालाअष्टमी के दिन दृष्टिहीन बच्चों को दूध से बनी मिठाई या खीर खिलाएं. जी हाँ, अगर आप ऐसा करने से 21 दिनों में आपकी इच्छा पूरी हो सकती है.

– कहा जाता है अगर कोई अपने परिवार पर भूत-प्रेत या किसी बुरी नजर का साया दूर करना चाहता है तो कालाष्टमी पर रात्रि के समय किसी शिव मंदिर से एक बेल पत्र ले आएं और इसे बारी-बारी से घर के सभी सदस्यों के सिर के ऊपर घड़ी की सुई की दिशा में सात बार घुमाते हुए किसी जल में प्रवाहित कर दें. इससे लाभ होगा.

– कहते हैं अगर किसी को अतुलनीय धन संपदा चाहिए तो उसे कालाष्टमी की रात्रि को किसी सुनसान जगह पर बने शिव मंदिर में जाना चाहिए और वहां दीपक में रात भर जलने लायक तेल भरकर जलाकर चले आना चाहिए.

– कहा जाता है कालाष्टमी के दिन भैरवनाथ को नारियल और जलेबी का भोग लगाकर उसे वहीं भक्तों और गरीबों में बांटने से कार्यों में सफलता मिलना शुरू हो जाती है.

– कहते हैं भैरवनाथ को शराब प्रिय है और उन्हें पीले रंग की शराब चढ़ाने के बाद उसे किसी सफाई कर्मचारी को देने से जीवन की सभी समस्याओं का समाधान होने लगता है.

जल्द विवाह के लिए भोलेनाथ को चढ़ाये यह फूल

इस वजह से विधवा महिलाए पहनती है सफेद कपड़े और खाती है सादा भोजन

जानिए कर्ण वेध संस्कार के बारे में पूर्ण जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -