एक नींबू से पता करें आप पर जादू टोना या तंत्रिका क्रिया हुई है या नहीं

Apr 26 2019 05:00 AM
एक नींबू से पता करें आप पर जादू टोना या तंत्रिका क्रिया हुई है या नहीं

दुनिया में कई लोग हैं जो अपने ऊपर हुई या अपने घर पर हुई तांत्रिक क्रिया के बारे में नहीं पता लगा पाते हैं. ऐसे में आप भी उनमे से एक हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे आप पता लगा सकते हैं कि आपके ऊपर तंत्रिका क्रिया हुई है या नहीं. जादू टोना हुआ है या नहीं..? इसके अलावा हम आपको इससे बचने के उपाय भी बताएंगे. आइए जानते हैं.

यह है लक्षण -

* जिन लोगों पर जादू टोना और तांत्रिक क्रिया की जाती है उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता है या कोई गंभीर बीमारी लग जाती है और टेस्ट में कुछ भी नहीं आता. इसी के साथ इसके सामने मेडिकल विज्ञान असहाय सा मालूम होता है. कहते हैं जिसके शरीर पर किसी बुरी आत्मा का प्रकोप है उसे इन दवाइयों का असर उस समय बिलकुल नहीं होता और असर होता है तब जब बुरी आत्मा कुछ समय के लिए ग्रस्त व्यक्ति के शरीर से बाहर आती है.

* कहा जाता है कला जादू का यह भी संकेत है कि आपके घर में अचानक से बिल्ली, उल्लू, चमगादड़, सांप और भंवरा घूमते हुए दिखाई देना शुरू हो जाते हैं.

* अगर आपको पता करना है कि आप पर किसी ने जादू टोना तो नहीं किया तो रात को सोते समय एक हरा नीम्बू तकिये के नीचे रखें और प्रार्थना करें कि जो भी निगेटिव क्रिया हुई है वह इस नीम्बू में समाहित हो जाए. उसके बाद सुबह उठने पर यदि नीम्बू मुरझाया हुआ या रंग काला मिलता है तो समझिए आप पर तांत्रिक क्रिया हुई है.

* अगर आप जानना चाहते हैं कि आप पर जादू टोना या तांत्रिक क्रिया की गई है तो रात को अपने सिरहाने एक लोटा पानी का भर कर रखे और फिर सुबह होते ही इस पानी को किसी गमले या बगीचे में लगे छोटे से पौधे में डाल दे. ऐसे में यदि आप पर किसी तांत्रिक का असर है, तो तीन दिन से एक सप्ताह के अंदर पानी डालने के बावजूद भी यह पौधा सूख जाएगा.

* अगर आपको बार-बार घबराहट होने लगती है और आपको पसीना सा आने लगता हैं. इसी के साथ आपके हाथ-पैर शून्य से हो जाते है और आपकी मेडिकल जांच रिपोर्ट सामान्‍य आती हैं तो समझ लीजिए आप किसी तान्त्रिक क्रिया के शिकार हो गए हैं.

जल्द से जल्द रोगों से मुक्ति दिलाता है यह आसान से टोटका

इस वजह से विधवा महिलाए पहनती है सफेद कपड़े और खाती है सादा भोजन

जल्द विवाह के लिए भोलेनाथ को चढ़ाये यह फूल