अमीर बनने के लिए घर के मुख्य द्वार पर पुड़िया में दबाकर रख दें यह चीज़

आप सभी जानते ही हैं हमारे घर को सजाने के लिए वास्तु शास्त्र का विशेष महत्व होता है और अगर हम अपने घर को वास्तु के हिसाब से सजाते हैं तो हमें बहुत ही लाभ मिलता है. और धन लाभ भी होता है. ऐसे में ऐसा करने पर इससे लोगों को मां लक्ष्मी और कुबेर महाराज दोनों की कृपादृष्टि मिलती है और उन्हें धनलाभ होता है. ऐसे में इसके लिए आपको सबसे पहले अपने घर के दरवाजे को साफ सुथरा रखना है और उसके बाद दरवाजे के पास चप्पल जूते बिल्कुल नहीं रखना चाहिए.

इसी के साथ घर के दरवाजे पर एक काले रंग का पायदान जरूर रखन चाहिए क्योंकि इससे घर को नजर नहीं लगती है. वहीं घर के मुख्य द्वार को हमेशा सजा कर रखना चाहिए और उसके आसपास कूड़ा करकट ना जमा होने दें, इससे मां लक्ष्मी का सदा घर आना लगा रहता हैं. वहीं अगर आप सफलता पाना चाहते हैं और आपको खूब सारा धन चाहिए तो आपको यह उपाय अवश्य आजमाना चाहिए. जी हाँ, आपको अमीर बनने के लिए यह एक छोटा सा उपाय अवश्य करना चाहिए. इसके लिए आपको एक कागज में पिसी हुई फिटकरी बांधकर घर के पायदान के नीचे बीचो-बीच दबा कर रख देना है.

कहा जाता है ऐसा करने से आपके घर की नेगेटिव एनर्जी खत्म होगी और पॉजिटिव एनर्जी आपके घर में प्रवेश करेगी और धन लाभ होने लगेगा. धनलाभ के लिए यह सबसे आसान टोटका बताया जाता है जो अधिकतर लोगों के द्वारा किया जाता है.

मोरपंख पर इस चीज़ को लगाकर रख दें तिजोरी में, इतना आएगा पैसा कि संभाल नहीं पाएंगे

इस एक मंत्र को जपते ही अमीर हो जाएंगे आप, मिलेगी धन-दौलत और शोहरत

इस एक फूल को रख लें तिजोरी में, कभी नहीं होगी धन की कमी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -