इस एक मंत्र को जपते ही अमीर हो जाएंगे आप, मिलेगी धन-दौलत और शोहरत

आप सभी जानते ही हैं कि हिंदू मान्यता के अनुसार शुक्रवार का दिन माँ लक्ष्मी का दिन होता है और इस दिन उनकी पूजा पाठ करने से वह प्रसन्न हो जाती हैं और घर में धन की वर्षा कर देती हैं. ऐसे में जो लोग आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं उन्हें शुक्रवार के दिन माँ लक्ष्मी का पूजन करना चाहिए और उनके लिए इस मंत्र का उच्चारण करना चाहिए क्योंकि तभी उन्हें धन लाभ हो सकता है.

आइए जानते हैं वह मंत्र और जाप की विधि.
 सबसे पहले ध्यान रहे कि इस मंत्र का जाप केवल शुक्रवार के दिन करें वह भी सुबह. सुबह के समय स्नान करें और फिर स मंत्र का जाप पूजा स्थल पर बैठकर करें.


मंत्र- ॐ श्रीं श्रीये नम: - ध्यान रहे कि इस मंत्र का जाप 108 बार करना है. वहीं जब आपकी पूजा खत्म हो जाए तो 7 साल से छोटी कन्याओं को भोजन करवा दें और उस भोजन में खीर जरूर शामिल करें. कहा जाता है हर शुक्रवार ऐसा करने से माँ लक्ष्मी खूब प्रसन्न होती हैं और इस मंत्र का जाप हर दिन करते रहने से माँ लक्ष्मी की कृपा अवश्य होती है और धन ही धन घर में आता है. वहीं अगर आप इस शुक्रवार को इस मंत्र का जाप करने से चूक गए हों तो कोई बात नहीं है आप अगले शुक्रवार की सुबह से इस मंत्र का जाप कर सकते हैं और खुद को जल्द अमीर बना सकते हैं.
 

प्यार में धोखा देती हैं यह तीन राशि वाली लड़कियां, रहें बचकर

इस दिन है गोपाष्टमी, जानिए पूजा विधि

एक ग्लास पानी से पता करें कि आपके घर में भूत है या नहीं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -