इस तेल से दीपक जलाकर डाल दें 2 लौंग, खुल जाएगा अमीर बनने का हर रास्ता
इस तेल से दीपक जलाकर डाल दें 2 लौंग, खुल जाएगा अमीर बनने का हर रास्ता
Share:

आप सभी को बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में धन प्राप्ति और बाधा की समाप्ति के लिए लौंग के कुछ शानदार उपयोग बताए गए है और उन उपायों को करने से आप जल्द से जल्द अपनी समस्याओं से निजात पा सकते हैं और अमीर बन सकते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे ही उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे जानने के बाद आपकी किस्मत चमक उठेगी और आप अमीर भी बन जाएंगे. आइए जानते हैं वह उपाय. यह उपाय लौंग के है जो आपके घर में ना चाहते हुए भी रहती ही होगी. आइए जानते हैं अब उन उपायों के बारे में.

*अगर आपको किसी जरूरी काम के लिए जाना है और आप चाहते हैं कि वह सफल ही हो तो एक नींबू लें उसके 4 लौंग गाड़ दें और ॐ श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप करें. अब इसके बाद उस निम्बू को जिस जगह आपको जाना है अपने साथ ले जाए, इससे यह तो तय है कि आपको सफलता जरूर और जरूर मिलेगी. अब इसके बाद निम्बू को किसी चौराहे पर फेंक दें इससे आपका काम सफल हो जाएगा और आप अमीर बन जाएंगे.

*अगर आप घर से नकारात्मकता को हटाना चाहते हैं तो सुबह के देसी कपूर के साथ एक जोड़ी लौंग जला दें इससे आपके घर में सुख और शान्ति का महौल बना रहेगा.

*अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो अपने घर में गणेश जी का ऐसा चित्र लगाएं, जिसमें उनकी सूंड दाईं ओर मुड़ी हुई हो और इसके आगे लौंग तथा सुपारी रखें और इसकी पूजा करें. अब अगर आप किसी काम में सफलता चाहते हैं तो एक लौंग को अपने साथ ले जाए, और काम पूरा होने पर वापिस ला कर रख दे इससे आपको धनलाभ जरूर होगा.

*अमीर बनने के लिए सरसो का तेल बाजार से लाए और अब इस तेल को दिए में डालकर इसमें दो लौंग दाल ले. इसके बाद इससे हनुमाजी की पूजा करें. ऐसा करने से आपको धनलाभ होगा और आप जल्द से जल्द अमीर बन जाएंगे.

एक हफ्ते में अमीर बनने के लिए तिजोरी में रख लें इसके बीज

अंबानी जितने अमीर बनने के लिए घर की इस दिशा में रखे ले यह एक चीज़

मनीप्लांट नहीं बल्कि इस पौधे को लगा लें घर में, रातो-रात अमीर बन जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -