भारत में Ambrane ने किया नया ईयरबड्स लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
भारत में Ambrane ने किया नया ईयरबड्स लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Share:

भारत में मोबाइल एक्ससेरीज ब्रांड एम्ब्रेन ने अपना एक नया ईयरबड्स बाइब बीट्स लॉन्च कर दिया है. इस ईयरबड्स में गूगल असिस्टेंट और एपल सिरी का भी सपोर्ट मिला है. इसके अलावा इसमें एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन (एएनसी) और एप्ट एक्स ऑडियो टेक्नोलॉजी दी गई है. कंपनी का ये दावा है कि इस TWS ईयरबड्स एंड्रॉयड और आईफोन यूजर्स के लिए खासतौर पर इस तरह डिजाइन किया गया है कि लंबे वक्त तक म्यूजिक सुनने में भी कोई परेशानी नहीं होगी. इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है.

इस ईयरबड्स में डुअल माइक्रोफोन है जो फोन पर बात करने में आपकी मदद भी करेगा और आवाज स्पष्ट सुनाई देगी. बाइब बीट्स ईयरबड्स में क्वॉलकॉम की cVc 8.0 नॉयज कैसिलेशन तकनीक है जो कि आसपास की आवाज को ब्लॉक करती है ताकि कॉलिंग के दौरान आपको कोई दिक्कत ना हो.

एम्ब्रेन के इस TWS ईयरबड्स में टच सेंसर भी दिया गया है जिसकी मदद से आप म्यूजिक प्ले-पॉज और कॉल रिसीव कर सकते हैं. इसकी बैटरी लाइफ को लेकर कंपनी ने 5 घंटे के बैकअप का दावा किया हुआ है. इसके अलावा इस बड्स को आईपीX4 की रेटिंग मिली है ऐसे में इस पर पसीने का कोई असर नहीं होगा. इसकी कीमत 2,999 रुपये है.

इस इवेंट के रद्द होने से स्मार्टफोन इंडस्ट्री को लग सकता है तगड़ा झटका

इंडिगो ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट को किया हिंदी में लॉन्च

Valentine's Day 2020: इस वैलेंटाइन अपने पार्टनर को दें कुछ खास उपहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -