Valentine's Day 2020: इस वैलेंटाइन अपने पार्टनर को दें कुछ खास उपहार
Valentine's Day 2020: इस वैलेंटाइन अपने पार्टनर को दें कुछ खास उपहार
Share:

फरवरी का महीना शुरू होते ही Valentines वीक को लेकर युवाओं के बीच काफी उत्सुकता बनी रहती है. ऐसे में 14 फरवरी यानि वेलेंटाइन डे वाले अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट का चयन करना एक बहुत मुश्किल टास्क बन जाता है. वैसे तो मार्केट में गिफ्ट आइटम्स की भरमार है लेकिन अपने पार्टनर की पसंद, उपयोगिता को देखते हुए गिफ्ट चुनना ​मुश्किल है. ऐसे में हम आपकी मदद कर सकते हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर हम आपको कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में बताएंगे जो कि आपके दिन को खास ही नहीं बल्कि यादगार भी बनाएंगे.

फिटनेस ट्रैकर: वेलेंटाइन डे के मौके पर आप अपने पार्टनर को​ फिटनेस ट्रैकर गिफ्ट कर सकते हैं. जो कि आपके पार्टनर की फिटनेस प नजर भी रखेगा और दिखने में काफी लुक देगा. बाजार में आपको फिटनेस बैंड के कई ऑप्शन मिल जाएंगे. लेकिन Xiaomi Mi Band 4 बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इसकी कीमत 2,299 रुपये है और आप इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. इसमें आपको 24/7 हार्ट मॉनिटरिंग फीचर मिलेगा जो कि आपके सोने के बाद भी आपके हार्ट पर नजर बनाए रखेगा. डिवाइस की मदद से आप म्यूजिक और वॉल्यूम को भी कंट्रोल कर सकते हैं. खास बात है कि Mi Smart Band 4 सिंगल चार्जिंग में 20 दिन की बैटरी लाइफ दे सकती है. 

वायरलेस ईयरबड्स: आजकल बाजार में ईयरबड्स काफी चलन में है और युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं. ऐसे में वेलेंटाइन के मौके पर अगर आप अपने पार्टनर को ये गिफ्ट देंगे तो वाकई उन्हें ये जरूर पसंद आएगा. बेस्ट विकल्प की बात करें तो आप हाल ही में इंडियन मार्केट में लॉन्च किया गया Realme Buds Air खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 3,999 रुपये है और इसका लुक काफी हद तक Apple AirPods के जैसा है. यह​ डिवाइस सिंगल चार्ज में 17 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है. इसमें नॉयस कैंसिलेशन तकनीक का उपयोग किया गया है जो कि बाहरी शोर को रोकती है. 

Amazon Echo Dot: गैजेट्स के शौकीनों के लिए ये एक बेस्ट गिफ्ट ऑप्शन हो सकता है. क्योंकि Amazon Echo Dot एक स्मार्ट डिवाइस है और ये Alexa सपोर्ट के साथ आता है. इसमें क्लाउड बेस्ड वॉयस सर्विस की सुविधा दी गई है. जिसकी मदद से यूजर्स Alexa से इसे कनेक्ट करके म्यूजिक प्ले करने के अलावा फोन कॉल, वेदर और न्यूज आदि का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही इसकी सहायता से आप होम डिवाइसेज भी कंट्रोल कर सकते हैं. बाजार में इसकी कीमत 2,998 रुपये है. 

बिना माउस इन keyboard shortcut से कर सकते है काम को और भी आसान

कल से Realme C3 पहेली बार सेल के लिए होगा अवेलेबल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

WhatsApp के उपभोक्ताओं की संख्या हुई 1 अरब के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -