मानहानि केस में जॉनी डेप के साथ ये काम करेंगी एम्बर
मानहानि केस में जॉनी डेप के साथ ये काम करेंगी एम्बर
Share:

अभिनेत्री एम्बर हर्ड और उनके पूर्व पति हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप लंबे वक़्त से कानूनी लड़ाई लड़ते हुए दिखाई दे रहे है। जहां एक्ट्रेस ने अभिनेता पर कई गंभीर इल्जाम लगाए तो वहीं जॉनी डेप ने भी मानहानि की केस दायर किया था और इसमें उनके पक्ष में निर्णय भी आ चुका है। हालांकि इसके बाद भी दोनों पक्ष के बीच सहमति नहीं बन पा रही थी लेकिन अब आखिरकार एम्बर हर्ड ने इस मामले में समझौता करने का निर्णय भी कर लिया है। हालांकि जिसके पूर्व पहले अभिनेत्री ने एक लंबा पोस्ट साझा किया और कहा कि उन्होंने कभी इसे नहीं चुना।

अभिनेत्री एम्बर हर्ड ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर यह शेयर किया है कि वह अपने पूर्व पति द्वारा उनके विरुद्ध दायर किए गए करोड़ों डॉलर के मानहानी मामले में एक समझौते पर पहुंच चुकी है लेकिन इसी के साथ अभिनेत्री ने यह भी बोला है कि बहुत विचार-विमर्श के उपरांत उन्होंने अपने पूर्व पति जॉनी डेप के साथ मानहानि केस को निपटाने के लिए एक बहुत कठिन निर्णय कर लिया है लेकिन यह कहना जरूरी है कि मैंने इसे कभी नहीं चुना। "मैं बस एक और मुकदमे से नहीं गुजर सकती।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amber Heard (@amberheard)

एम्बर हर्ड ने अपने नोट में यह भी बोला है "मैं ये फैसला अमेरिकी कानूनी प्रणाली में विश्वास खोने के उपरांत ले रही हूं, जहां मेरी असुरक्षित गवाही सोशल मीडिया के चारे के रूप में कार्य करती है। अब मेरे पास आखिरकार खुद को उस चीज से फ्री करने का मौका है इसमें मैं पिछले छह साल से छोड़ने की कोशिश कर रही थी।" इसके अलावा भी अभिनेत्री ने काफी लंबा नोट शेयर किया है।

'पीएम मोदी ने मुझे सही साबित कर दिया..', बड़बोले बिलावल ने क्यों कहा ऐसा ?

इस स्मार्टफोन को देखने के बाद हर कोई हो रहा हैरान

पूरे साल भारी मात्रा में बेची गई ये सारी कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -