एम्बर हर्ड की बहन ने जॉनी डेप की उपस्थिति पर कही ये बात
एम्बर हर्ड की बहन ने जॉनी डेप की उपस्थिति पर कही ये बात
Share:

एम्बर हर्ड की छोटी बहन व्हिटनी हर्ड ने जॉनी डेप को एक कैमियो के लिए आमंत्रित करने के लिए MTV वीएमए को फटकार लगा दी है। बीते माह हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में जॉनी ने मून मैन के रूप में सरप्राइज अपीयरेंस भी दे रहा है। पुरस्कार की रात जॉनी की उपस्थिति उसकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के विरुद्ध मानहानि के मुकदमे में उसकी जीत के तीन माह के उपरांत आती है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लेते हुए, व्हिटनी ने एम्बर को समर्थन दिखाया और DVMAS  हैशटैग की विशेषता वाला एक ग्राफिक भी शेयर किया है इसमें चंद्रमा पर एक अंतरिक्ष यात्री की फोटो थी (जॉनी के मून मैन उपस्थिति का जिक्र करते हुए)। उसने इसे कैप्शन दिया, “@MTV आप घृणित और स्पष्ट रूप से हताश हैं! मैं वास्तव में आशा करता हूं कि जिन लोगों ने यह कॉल किया है उनमें से किसी की भी बेटियां नहीं हैं।”

जॉनी डेप VMA 2022 में मून मैन के रूप में भी दिखाई गई है। वह प्रतिष्ठित अंतरिक्ष यात्री पोशाक पहने हुए छत से तैरते हुए नजर आ रहे है, इसमें उनके चेहरे को डिजिटल रूप से पोशाक के हेलमेट में दाल दिया गया है। “और क्या आपको पता है? मुझे काम की जरूरत थी, ”जॉनी ने उपस्थिति के दौरान बोला। बाद में समारोह में, जॉनी ने बोला है कि वह “जन्मदिन, बार मिट्ज्वा, शादियों, जागने, किसी भी पुरानी चीज की जरूरत है” के लिए उपलब्ध रहा।

जॉनी और एम्बर ने कई वर्षो तक डेटिंग करने के उपरांत 2015 में लॉस एंजिल्स में अपने घर में एक गुप्त समारोह में विवाह किया। उसने 23 मई, 2016 को उससे तलाक के लिए अर्जी दी और उसके विरुद्ध एक अस्थायी निरोधक आदेश प्राप्त किया। एम्बर ने बोला है कि जॉनी ने अपने रिश्ते के दौरान उसका शारीरिक शोषण भी किया है, और ऐसा अक्सर होता था, जबकि वह ड्रग्स या अल्कोहल पर अधिक था।

जॉनी ने एम्बर पर $50 मिलियन के लिए मुकदमा दायर कर दिया गया था, यह दावा करते हुए कि उसने उसे बदनाम किया जब उसने 2018 में वाशिंगटन पोस्ट के एक ऑप-एड में खुद को घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार कहा है। उसने उस पर $ 100 मिलियन का प्रतिवाद किया। दोनों अभिनेताओं ने इल्जाम लगाया था कि 2015-17 से उनकी अल्पकालिक शादी के बीच दूसरे व्यक्ति ने उनके साथ दुर्व्यवहार  कर दिया था। जॉनी ने ब्रिटेन में एक पिछला मानहानि का केस खो दिया था, जिसे उन्होंने टैब्लॉइड द सन के विरुद्ध दायर किया था, जिसने उन्हें “पत्नी-बीटर” कहा था। शारीरिक शोषण का जॉनी ने उसे या किसी अन्य महिला को मारने से मना कर दिया है।

नई डॉक्यूमेंट्री: वो माँ जिसने अपने ही बच्चों को बेरहमी से उतार दिया था मौत के घाट

पति संग मैक्सिको नाईट पर निकली प्रियंका

डेनिम लुक में भी बेला ने दिखाया अपना पेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -