Photos: आकाश और श्लोका ही नहीं नीता और ईशा अंबानी ने भी लूट ली महफ़िल
Photos: आकाश और श्लोका ही नहीं नीता और ईशा अंबानी ने भी लूट ली महफ़िल
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स अंबानी की पार्टी में मशरूफ नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी अपनी मंगेतर श्लोका मेहता से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उसके पहले दोनों की सगाई की एक ग्रेंड पार्टी की गई, मेहँदी सेरेमनी की गई. उन पार्टीज में कई बड़े बड़े सितारों ने शिरकत की. सगाई की ग्रैंड पार्टी के दौरान श्लोका बहुत ही खूबसूरत नजर आई. श्लोका ने इस दौरान लाइट कलर का लहंगा पहनकर पार्टी में चार चांद लगा दिए, वहीं आकाश उन्ही के लहंगे के रंग की शेरवानी में नजर आए.

दोनों की ड्रेस का रंग सेम था. श्लोका ने जो लहंगा पहना था वह उन्होंने गुजराती स्टाइल में पहना था. आप सभी को बता दें कि श्लोका और आकाश धीरूभाई अंबानी इंटरनेशन स्कूल में एक साथ पढ़े हैं और दोनों एक -दूजे को बचपन से जानते हैं. दोनों की सगाई 30 जून को यानी कल होने वाली हैं. फिलहाल प्री-एंगेजमेंट के दौरान सभी बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आए.

श्लोका मेहता की होने वाली सास यानी नीता अंबानी सबसे खूबसूरत नजर आई, उन्होंने रेड लहंगा पहना था और उसके साथ डायमंड का सेट भी केरी किया था जो बहुत ही शानदार लग रहा था. आकाश की बहन ईशा अंबानी इस दौरान पिंक रंग के लहंगे में नजर आई. और उन्होंने भी मोती के साथ डायमंड का नेकलेस केरी किया था. सभी बहुत ही मस्ती भरे मूड में नजर आए और सभी ने काफी एन्जॉय किया.

बेटे की सगाई में अम्बानी ने की कंजूसी, छपवाया इतना सस्ता कार्ड

Couple Goals: प्रियंका की कमर में हाथ डाले उन्हें एकटक देखते नजर आए निक

Photos : सिम्पल अंदाज में हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -