बेटे की सगाई में अम्बानी ने की कंजूसी, छपवाया इतना सस्ता कार्ड
Share:

इस वक़्त देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई की चर्चा सुर्ख़ियों में हैं. आकाश अम्बानी श्लोका मेहता को अपना जीवन साथी बनाने जा रहे हैं. इसके चलते मेहमानों को डिजिटल कार्ड भेजा गया है. इस दौरान यह ऑनलाइन इंविटेशन सोशल मीडिया पर भी लीक हो चुका है. इस इंविटेशन के अनुसार आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी की सगाई 30 जून को मुंबई में होगी.

ख़बरों कि मानें तो आकाश अंबानी की शादी में टेक्नोलॉजी और ट्रेडिशन का संगम देखने को मिलने वाला है. जी हाँ! यह ऑनलाइन इंविटेशन वीडियो इसका सबूत है. कार्ड का डिजाइन और रंग पारंपरिक है इतना ही नहीं बल्कि इंविटेशन क्लिप में ऑडियो के तौर पर फिल्म 'काई पो चे' का गाना 'शुभारंभ' जोड़ा गया है. वैसे इस ऑनलाइन इंविटेशन के अलावा मेहमानों को कार्ड के रूप में भी न्योता भेजा जाएगा.

आपको बता दें, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी तय होने की खुशी में अंबानी परिवार ने गोवा और मुंबई में पार्टी रखी थी. इसके साथ ही पिछले महीने मुकेश अंबानी बेटे और होने वाली बहू के साथ बदरीनाथ और केदारनाथ धाम के दर्शन के लिए भी गए थे. यहां उन्होंने करीब दो करोड़ 17 लाख रुपये दान दिए.

यहाँ अगर नौकरी पाना है तो करना होगा बॉस को डेट, सैलरी है 67 लाख रुपये

क़ुतुब मीनार से भी ऊँचा हैं ताज महल, जानिए और भी रोचक बातें

जज को पानी में अपना थूक मिलाकर देता था चपरासी, फिर हुआ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -