सुहागरात को सम्बन्ध नहीं बनाने दे रही थी पत्नी, इसके बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा
सुहागरात को सम्बन्ध नहीं बनाने दे रही थी पत्नी, इसके बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Share:

अम्बाला: हरियाणा के अम्बाला से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां शादी के बाद एक पत्‍नी ने पहली ही रात को अपने पति को संबंध बनाने से इन्‍कार कर दिया. पहले तो पति को लगा कि शायद पत्‍नी शर्मा रही है, बाद में पति ने हनीमून पैक भी बुक करा लिया. लेकिन वहां भी पत्‍नी ने जाने से इंकार कर दिया. पत्‍नी के निरंतर फोन पर बातें करने से पति को संदेह हुआ, जब उसने पूछताछ शुरू की तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई, दरअसल, पत्‍नी ने बताया कि वो किसी और से प्रेम करती है.

होटल में फुट मसाज करवा रही थी ब्रिटिश युवती, लेकिन कर्मचारी ने कर दिया ये काम

पुलिस ने पत्नी समेत उसके माता-पिता व दो बहनों और उसके जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पत्नी पहले से गर्भवती भी है. मामला ये है कि अंबाला शहर में रहने वाले युवक की शादी भसीन में हुई थी. शादी के बाद से युवक को पत्‍नी ने शारीरिक संबंध नहीं बनाने दिए. कहा कि वो इस नए घर में ठीक से एडजेस्ट नहीं हो पा रही है. जब वो एडजेस्ट हो जाएगी तब वो सम्बन्ध बनाने देगी,  इस पर पति ने सहमति दे दी थी. 

नाबालिग लड़की ने पुलिसकर्मी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा जगन्नाथ मंदिर में आरोपी ने मेरे साथ किया ये काम

इसके बाद पति ने कुल्लू मनाली का एक सप्ताह का हनीमून ट्रिप बुक कर लिया और अपनी पत्नी से चलने के लिए कहा, किन्तु पत्‍नी ने इन्‍कार कर दिया और कहा कि उसकी तबीयत सही नहीं है. इसी बीच जब पति घर से बाहर होता था तो पत्‍नी घंटों फोन पर किसी व्यक्ति से बातचीत करती थी. जब पत्नी ने दो बार पत्नी को ऐसा करते हुए पकड़ा. पकड़े जाने पर पत्‍नी ने तत्काल फोन काट दिया. इस दौरान पत्‍नी की तबीयत अधिक खराब हो गई, उसे उल्टियां आ रही थी, इससे पहले भी उसे उल्टियां आती थी लेकिन पत्नी दवा लेने के बाद ठीक हो जाती थी, लेकि इस बार जब उल्टियां नहीं रूकी तो अंबाला शहर के महावीर चेरिटेबल डिस्पेंसरी में उसका प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया गया तो वो प्रेग्नेंट निकली. इसके बाद पति ने कड़ाई से पूछताछ की, तो पत्नी ने सब कुछ उगल दिया. इसके बाद पति ने पुरे परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है.

खबरें और भी:-

भिलाई की शिक्षिका ने फेसबुक पर की लंदन के डॉक्टर से दोस्ती, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा...

बुलंदशहर में दुष्कर्म के बाद महिला को जिन्दा जलाया, 13 दिन तड़पने के बाद हुई मौत

एटीएम मशीन काटकर अंदर रखे 22.60 लाख रुपये उड़ा ले गए बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -