भिलाई की शिक्षिका ने फेसबुक पर की लंदन के डॉक्टर से दोस्ती, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा...
भिलाई की शिक्षिका ने फेसबुक पर की लंदन के डॉक्टर से दोस्ती, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा...
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में लंदन के एक कथित डॉक्टर ने भिलाई की एक महिला शिक्षक से फेसबुक पर मित्रता की, फिर उसे मंहगी ज्वेलरी गिफ्ट के रूप में भेजने का झांसा देकर 3 लाख 15 हजार रुपए ठग लिए. ठगी का शिकार होने के बाद महिला ने पुलिस से इसकी शिकायत की. युवती ने बताया कि पैसा चरोदा के बैंक से ट्रांसफर किया गया है.

बुलंदशहर में दुष्कर्म के बाद महिला को जिन्दा जलाया, 13 दिन तड़पने के बाद हुई मौत

भिलाई नगर थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर केस को भिलाई तीन थाना को ट्रांसफर कर दिया है. भिलाई नगर थाना पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला एक प्राइवेट स्कूल में टीचर है, उसे फेसबुक पर लंदन के कथित डॉक्टर चाल्र्स अर्नाल्ड ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. महिला टीचर ने रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली. फिर दोनों में फेसबुक चैट शुरू हो गई. इसी बीच डॉक्टर ने उसे महंगे गिफ्ट की लालच दिया, कहा कि सोने की ज्वेलरी भेज रहा हूं,  भारत में उसे इसका अच्छा पैसा मिल जाएगा. पहले तो शिक्षिका ने मना करते हुए कहा कि उसे इसकी कोई जरूरत नहीं है.

एटीएम मशीन काटकर अंदर रखे 22.60 लाख रुपये उड़ा ले गए बदमाश

इसके सप्ताहभर के बाद शिक्षिका के मोबाइल पर दिल्ली से दो व्यक्तियों का फोन आया.  उन्होंने बताया कि लंदन से गिफ्ट आया हुआ है, उसमें बहुत सारा सामान है. आपको आकर उसे छुड़वाना पड़ेगा, नहीं लेने पर मनी लॉन्डरिंग एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी. शिक्षिका बुरी तरह डर गई और चरोदा के बैंक से 3 लाख 15 हजार रुपए तीन पार्ट में उन्हें पहुंचा दिए.  फिर महिला से चौथी बार 60 हजार रुपए की की मांग की गई. तब शिक्षिका को समझ में आया कि वो ठगी का शिकार हो गई है, जिसके बाद शिक्षिका ने पुलिस से शिकायत की है. 

खबरें और भी:-

दोस्त के साथ पहाड़ो में घूमने आई युवती को मिले तीन युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा....

कमरे में से आ रही थी बदबू पड़ोसियो ने दरवाजा तोड़ा तो उड़ गए सबके होश

इंजीनियर ने की अपने ही सहकर्मी की पत्थर से कुचलकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -