बुलंदशहर में दुष्कर्म के बाद महिला को जिन्दा जलाया, 13 दिन तड़पने के बाद हुई मौत
बुलंदशहर में दुष्कर्म के बाद महिला को जिन्दा जलाया, 13 दिन तड़पने के बाद हुई मौत
Share:

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है. यहां गांव के एक दबंग युवक ने एक नवविवाहिता के साथ तमंचे के बल पर बलात्कार किया. जब इतने से भी दरिंदे का भी मन नहीं भरा तो जाते-जाते उसने महिला को केरोसीन का तेल डालकर जिंदा जला दिया. इसके बाद पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां 13 दिनों तक तड़पते हुए पीड़िता की मौत हो गई है.

बाजार में बढ़ी मांग से सोने की कीमतों में फिर उछाल

जानकारी के मुताबिक, घटना बुलंदशहर के अरनिया थाना इलाके के एक गांव की है. यहां 25 वर्षीय पीड़िता की कुछ ही दिन पहले शादी हुई थी. वो ससुराल से मायके आई हुई थी. तभी 16 दिसंबर को गांव के ही एक युवक ने उसे घर में अकेला पाकर तमंचे की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात का खुलासा न हो इसलिए उसने पीड़िता के ऊपर केरोसिन का तेल डाल कर जिंदा जला दिया. जब परिजन घर आए तब जाकर पूरा मामला सामने आया. अफरा-तफरी में पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 13 दिन तक तड़पने के बाद उसकी मौत हो गई है.

यात्री बढ़े फिर भी घाटे में पहुंची भारतीय विमानन सेवाएँ

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. सीओ गोपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि विवाहिता के साथ गांव के ही सुमीत नामक एक युवक ने बलात्कार किया था और इसके बाद केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान के अधार पर आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है.

खबरें और भी:-

डिजिटल पैमेंट कारण एटीएम संख्या में आई कमी : ऱिजर्व बैंक

NIT भर्ती : वेतन 60 हजार रु, इन उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका

एचडीएफसी ग्रुप बना देश का सबसे बड़ा कारोबारी समूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -