सुताई होने के बाद अब इनके साथ मिलकर बदला लेंगी राखी सावंत
सुताई होने के बाद अब इनके साथ मिलकर बदला लेंगी राखी सावंत
Share:

इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत को पंचकूला में ग्रेट खली रिटर्न शो में डांस परफार्मेंस के दौरान एक विदेशी महिला रेसलर ने उठाकर पटक दिया था. इसके बाद से ही राखी चर्चाओं मे बनी हुई हैं. पिटाई होने के बाद राखी सावंत को पंचकूला के अस्पताल में ले जाया गया था. हाल ही में राखी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और फ़िलहाल वो अंबाला में आराम कर रही है.

अंबाला में राखी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि 'मुझे समझ नहीं आया कि विदेशी महिला रेसलर ने उसे क्यों उठाकर नीचे फेंक दिया.' राखी ने इस दौरान ये भी बताया कि 'वो बाबा राम रहीम के इलाके में है.' बाद में राखी ने इसे तनुश्री दत्ता या हैशटैग मीटू वालों का षड्यंत्र बता दिया. इस बातचीत के दौरान राखी सावंत ने विदेशी महिला रेसलर से बदले की मांग भी की है. इतना ही नहीं राखी चाहती है कि फोगाट सिस्टर्स या बुलबुल इसका बदला लें.

राखी के साथ हुए इस हादसे के बारे में ग्रेट खली ने अंबाला में कहा कि 'इस तरह के हादसे अक्सर होते रहते हैं राखी से उनकी बात हुई है, अब वो ठीक हैं.' मीडिया ने जब राखी सावंत से पूछा कि क्या ये उनका कोई पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं? तो इसके जवाब में राखी ने कहा कि 'वो मर भी जाए तब भी सभी को पब्लिसिटी स्टंट ही लगेगा.' आपको बता दें राखी सावंत को अंबाला में डॉक्टर्स भी लगातार चेक करने के लिए आ रहे हैं और ग्रेट खली भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे. राखी चलने में असमर्थ हैं और इसलिए उनको व्हील चेयर के सहारे ही डॉक्टर्स के पास चेकअप के लिए ले जाया जा रहा है.

अस्पताल में होश आते ही फूट-फूट कर रो रहीं हैं राखी सावंत, कहा- 'सब षड्यंत्र है...'

Video : राखी को पटखनी देने के बाद उनके मुँह पर गन्दी हरकते करने लगी विदेशी महिला रेसलर

राखी सावंत हुईं अनूप जलोटा का दीवानी, कहा- 'मेरे साथ भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -