गेम ऑफ थ्रोन्स' को टक्कर देना चाहते है अमेजन

हॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म फ्रेंचाइजी 'लॉर्ड ऑफ दि रिंग्स' के फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. बता दे कि इस फिल्म की मूल कहानी जे आर-आर टॉलकिएन के उपन्यास से ली गई है, खास बात यह है कि अब इस उपन्यास के राइट्स अमेजन ने खरीद लिए हैं. अमेजन इस कहानी को एक टीवी सीरीज के रूप में दर्शकों के सामने लाना चाहती है.

बता दे कि साल 2001 में रिलीज हुई 'लॉर्ड ऑफ दि रिंग्स' सीरीज की तीन फिल्में और फिर इस फिल्म के प्रीक्वल के तौर पर रिलीज हुई 'दि हॉबिट' फिल्मों की सीरीज ने हॉलीवुड में जबरदस्त कारोबार किया था. अब इस कहानी को कुछ अलग अंदाज में टीवी पर दिखाया जाएगा.

अमेजन का कहना है कि वो 'लॉर्ड ऑफ दि रिंग्स' की कहानियों के पहले की दास्तां को दिखाएंगे और ये एक के बाद एक सीजन चलता रहेगा. खबरों के अनुसार अमेजन इस सीरीज के जरिए 'गेम ऑफ थ्रोन्स' को कड़ी टक्कर देना चाहता है और इस कहानी को खरीदने के लिए उन्होनें 1600 करोड़ से ज्यादा की कीमत दी है.

ये भी पढ़े

पुनीश संग रोमांस की वजह से बंदगी को इन दिक्क्तों का सामना

अपनी तस्वीरों से तहलका मचा रहीं है ये क्वीन, लग रहीं है बहुत ही हॉट

कुछ यूं बया किया मोहित रैना ने अपने प्यार का इजहार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Most Popular

- Sponsored Advert -