पुनीश संग रोमांस की वजह से बंदगी को इन दिक्क्तों का सामना
पुनीश संग रोमांस की वजह से बंदगी को इन दिक्क्तों का सामना
Share:

बिग बॅास के इतिहास में शायद ऐसा पहली बार हो रहा होगा, जब किसी कंटेस्टेंट की हरकत उसके परिवार को भारी पड़ रही हो. बता दे कि पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के रोमांस की चर्चा और कई कंट्रोवर्शियल वीडियो के कारण बंदगी के घर के हालात बेहद खराब हैं.

खबरों के अनुसार बंदगी के पिता इस वक्त अस्पताल में एडमिट हैं, यही नहीं बल्कि उनका ब्लडप्रेशर काफी बढ़ गया है. वहीं दूसरी तरफ बंदगी के मुंबई का घर भी हाथ से निकल चुका है. बता दे कि बंदगी के लैंडलाॅर्ड ने घर खाली करने का अल्टीमेटम दे दिया है.

अब उनकी लैंडलॅार्ड उन्हें घर में रहने नहीं देना चाहती है. बिग बॅास के घर से निकलते ही उन्हें घर खाली करना होगा. कुल मिलाकर बंदगी के लिए बिग बॅास से बाहर आना काफी मुश्किल होगा. वही पुनीश की वजह से बंदगी अब अपने रियल लाइफ बॉयफ्रेंड बिग बॉस के कास्टिंग डायरेक्टर डेनिस नागपाल को चीट कर चुकी हैं. ख़ास बात यह है कि सलमान के हिदायत के बावजूद दोनों अपने रोमांस को खुलेआम जारी रख रहे हैं.

ये भी पढ़े

अपनी तस्वीरों से तहलका मचा रहीं है ये क्वीन, लग रहीं है बहुत ही हॉट

'एंटरटेनमेंट की रात' लेकर आ रही है ढिंचैक पूजा

'पद्मावती' : करणी सेना ने की 1 दिसंबर को देश बंद की मांग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -