एमाज़ॉन इंडिया ने नादियावाला ग्रैंडसन के साथ फिल्म बागी 4 की घोषणा की
एमाज़ॉन इंडिया ने नादियावाला ग्रैंडसन के साथ फिल्म बागी 4 की घोषणा की
Share:

एमाज़ॉन प्राइम वीडियो इंडिया ने हाल ही में घोषणा की है कि वे नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं। उन्होंने संकी, बागी 4, कार्तिक आर्यन और अन्य को आगामी परियोजनाओं के लिए अपनी योजना के रूप में घोषित किया। इन फिल्मों में बड़े बी-टाउन सेलेब्स जैसे वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, अहान शेट्टी और अन्य शामिल होंगे। अधिकांश सम्मान निर्देशक अपनी  प्रतिभा के लिए जानते हैं जैसे कि नितेश तिवारी (छिछोरे, दंगल) रवि उदयवार (माँ), समीर विद्वांस (आनंदी गोपाल) साकेत चौधरी (हिंदी मीडियम) और कई अन्य भी प्रोडक्शन हाउस के साथ सहयोग करेंगे।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक साजिद नाडियाडवाला ने सहयोग के बारे में अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, "हम पिछले 70 वर्षों से अपनी फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, भारतीय संस्कृति में योगदान दे रहे हैं और आज यह मनोरंजन में एक नया युग है जिसमें ओटीटी हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग बन गया है। एमाज़ॉन प्राइम वीडियो ने मनोरंजन भौगोलिक, भाषाई, या अन्यथा में सभी बाधाओं को तोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

 उन्होंने कहा, "प्राइम वीडियो में, हमारा मानना है कि हमें एक ऐसा भागीदार मिला है जो न केवल इमर्सिव सिनेमाई अनुभवों की पेशकश करने के हमारे दृष्टिकोण को साझा करता है, बल्कि भारतीय मनोरंजन पारिस्थितिकी तंत्र से सर्वश्रेष्ठ कहानियों को वैश्विक वितरण भी प्रदान करता है। यह सहयोग एनजीई के पहले, दुनिया भर में अनन्य, बहु-फिल्म, प्राइम वीडियो के साथ बहु-वर्षीय सौदे को चिह्नित करता है। हमें विश्वास है कि समावेशी सिनेमा की यह साझेदारी हमारे आगामी शीर्षकों को भौगोलिक क्षेत्रों से परे यात्रा करने और प्राइम वीडियो के तारकीय सामग्री चयन में और मूल्य जोड़ने में सक्षम बनाएगी। जैसा कि कहानी कहने की दुनिया शैलियों में विकसित होती है, मेरा मानना है कि यह एसोसिएशन दो ब्रांडों के बीच अधिक सहयोग का मार्ग प्रशस्त करेगा।

एनजीई भारतीय फिल्म उद्योग में अग्रणी उत्पादन दिग्गजों में से एक है। और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग दिग्गज, एमाज़ॉन प्राइम के साथ एक बहु-वर्ष, निश्चित रूप से उनके भाग्य को बदलने जा रहा है

रवि शास्त्री के बयान से निराश हुए आमिर, कहा- 'वो हर टीम लकी होगी जिसमें मैं रहूंगा'

आशीष विद्यार्थी ने भारत के स्ट्रीट फूड का किया टूर, देश के विभिन्न व्ययजनो के बारे में जानकारी दी

'Kill Bill' का रीमेक नहीं है कृति की अपकमिंग मूवी, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -