'Kill Bill' का रीमेक नहीं है कृति की अपकमिंग मूवी, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा
'Kill Bill' का रीमेक नहीं है कृति की अपकमिंग मूवी, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कृति सेनॉन (Kriti Sanon) इस वक़्त कई प्रोजेक्ट्स पर कार्य कर रही हैं। इस प्रोजेक्ट्स में से एक मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की आने वाली रिवेंज ड्रामा भी है। बीते कई दिनों से खबरें आ रही थी कि कृति सेनॉन की ये मूवी 'किल बिल' का रीमेक है। हालांकि अब कृति सेनॉन ने एक साक्षत्कार के दौरान खुद ये बात कन्फर्म करते हुए बोला है कि ये फिल्म एकदम अलग और नई दिखाई दे रही है।

'किल बिल' का रीमेक नहीं है कृति सेनॉन की फिल्म: न्यूज पोर्टल को दिए एक साक्षत्कार में कृति सेनॉन ने बोला है कि अनुराग कश्यप कभी भी रीमेक्स नहीं बनाते हैं। कृति ने आगे बात करते हुए बोला है कि ये फिल्म रिवेंज एक्शन मूवी है। उन्होंने अपने फैंस को यह भी भरोसा दिलाया कि फिल्म की स्क्रिप्ट एकदम अलग होने वाली है। एक्ट्रेस के अनुसार अनुराग वह है जो अपनी खुद की एक नई दुनिया बनाना पसंद करते हैं और उनकी दुनिया का भाग बनने और उनके निर्देशन में बन रही मूवी के लिए बेहद उत्साहित हूं। कृति ने बोला है कि ये अनुराग द्वारा बनाई गई किसी भी फिल्म से एकदम अलग और नई होने वाली है। 

कृति सेनॉन के पास हैं ये फिल्में: कृति सेनॉन इन दिनों टाइगर श्रॉफ की आने वाली मूवी 'गणपत: पार्ट वन' की शूटिंग में बिजी है। इस मूवी की शूटिंग पूरी करने के उपरांत वो जल्द ही अनुराग के डायरेक्शन में बन रही मूवी पर काम शुरू करने वाली है। इस दोनों मूवीज के साथ  कृति सेनॉन जल्द ही प्रभास की मूवी 'आदिपुरुष' और वरुण धवन की 'भेड़िया' में भी नज़र आने वाली है। कृति सेनॉन की इन सभी मूवी को देखने के लिए दर्शक भी बड़े बेताब हैं। कृति सेनॉन की आखिरी बार अक्षय कुमार की मूवी 'बच्चन पांडे' में नजर आई थीं। 

कंगना के बाद KRK ने उड़ाया अनन्या का मज़ाक, फिर कह डाली ये बात

परिवार संग Cannes फेस्टिवल के लिए रवाना हुई ऐश्वर्या

बर्थडे पर नुसरत भरुचा ने किया हैरतअंगेज खुलासा, कहा- "डिप्रेशन के समय अगर परिवार और दोस्त..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -