कल रिलीज होगा कार्तिक और कियारा की फिल्म का शानदार ट्रेलर
कल रिलीज होगा कार्तिक और कियारा की फिल्म का शानदार ट्रेलर
Share:

साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर लंबी प्रतीक्षा के उपरांत कल रिलीज होने के लुए तैयार हो गया है। टीज़र और 'नसीब से' गाने के साथ इस आने वाले रोमांटिक म्यूजिकल लव सागा की एक झलक सामने आ जाने के उपरांत, अब निर्माताओं ने ट्रेलर की रिलीज़ से ठीक एक दिन पहले बहुत खूबसूरत पोस्टर भी पेश कर दिया गया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म की रिलीज के लिए यह दर्शकों के बीच उत्साह को बढ़ाने के लिए बहुत है।

सत्यप्रेम की कथा का नया पोस्टर हुआ रिलीज: 'सत्यप्रेम की कथा' इस वक़्त सबसे चर्चित मूवीज में से एक कही जा रही है।  जब से मूवी का टीजर रिलीज हुआ है, तब से प्यार के मौसम की शुरुआत होने की बात भी बोली जा रही है। भूल भुलैया 2 के उपरांत कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी को पर्दे पर वापस लाते हुए, मूवी अपने दिल को छू लेने वाले संगीत और होश उड़ा देने वाले सीन्स के साथ दर्शकों के दिलों पर राज भी कर रही है।

इस तरह से दर्शक इस रोमांटिक लव स्टोरी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, ऐसे में इसमें और वृद्धि करने के लिए फ़िल्म से एक बहुत आकर्षक पोस्टर जारी कर दर्शकों सरप्राइज भी कर दिया है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मौजूदगी वाले इस पोस्टर में इस जोड़ी की केमिस्ट्री भी दिखाई जा चुकी है। ये बोला जा सकता है कि यह पोस्टर किसी ट्रीट से कम नहीं है। वहीं, मूवी का ट्रेलर कल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है।

 

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक भी कहा जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर मूवीज के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

कोरोना ने ले ली थी इस महान सिंगर की जान

इस क्रिकेटर के साथ रहा है नीना गुप्ता का प्रेम संबंध

'नसीरुद्दीन शाह बहुत अच्छे एक्टर हैं लेकिन उनकी नीयत अच्छी नहीं है', आखिर क्यों ऐसा बोले मनोज तिवारी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -