फैंस को लगा बड़ा झटका, अचानक मेकर्स ने बढ़ाई फिल्म पुष्पा की रिलीज़ डेट

एक्शन, ड्रामा, डांस या कॉमेडी कहें, अल्लू अर्जुन टैलेंट से पूरी तरह से भरे हुए है. इसका एक उदाहरण हमें ब्लॉकबस्टर हिट 'पुष्पा: द राइज' में देखने मिला है. मूवी ने  बॉक्स ऑफिस पर देशभर में नए रिकॉर्ड कायम कर लिया है. अल्लू अर्जुन अपने दमदार डायलॉग और डांस मूव्स से दर्शकों को अपना दीवाना बंसा लिया है, जिसने निर्माताओं को जिसका हिंदी वर्जन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने के लिए प्रेरित कर चुके है. लेकिन लगता है फैंस को इसके हिंदी वर्जन के  लिए और इंतजार करना पड़ सकता है.

पुष्पा के हिंदी वर्जन के लिए करना होगा और इंतजार: तेलुगू में बनी इस मूवी के मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में डब वर्जन हैं. अल्लू अर्जुन एक मेगा स्टार हैं और पूरे देश में लोकप्रिय हैं. अल्लू अर्जुन का विशाल फैनडम अब हिंदी भाषी राज्यों में भी अपना स्थान बनाने के लिए हाथ आजमा रहे है, जिसकी वजह से निर्माताओं ने फिल्म के हिंदी वर्जन की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया है, लेकिन अब तक नई डेट का एलान नही किया है. हम बता दें कि पहले इस मूवी को 14 जनवरी को यानि आज ही के दिन ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "यह देखते हुए कि हिंदी वर्जन पहले ही 80 करोड़ रुपये को पार हो गया है. इसलिए अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता को देखते हुए 'पुष्पा: द राइज' के निर्माताओं ने अमेजन प्राइम वीडियो से मूवी को अपने प्लेटफॉर्म पर वास्तविक रिलीज के एक हफ्ते के उपरांत स्ट्रीम करने की अपील भी की है."  मेगास्टार की लोकप्रियता को देखते हुए यह हिंदी मार्केट में किसी भी क्षेत्रीय भाषा की मूवी का सबसे बड़ा डेब्यू है. मूवी को सिनेमाघरों में 17 दिसंबर, 2021 में रिलीज कर दिया गया था. 'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं. मूवी का निर्देशन सुकुमार ने किया है. 

मुस्लिम धर्म छोड़ हिन्दू बने फिल्मकार अली अकबर

हंसिका मोटवानी आगामी थ्रिलर माई नेम इज श्रुति में एक फिल्म निर्माता के रूप में अभिनय करेंगी

रवि तेजा की फिल्म रावणासुर से सुशांत का फर्स्ट लुक जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -