Amazfit Stratos 3 स्मार्टवॉच हुई लांच
Amazfit Stratos 3 स्मार्टवॉच हुई लांच
Share:

IDC के मुताबिक भारत में स्मार्ट वियरेबल बाजार में नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड हुवामी ने अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit Stratos 3 को भारत में लॉन्च कर दिया है। Amazfit Stratos 3 की बिक्री फ्लिपकार्ट और अमेजफिट की वेबसाइट से होगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस स्मार्टवॉच की कीमत 13,999 रुपये है।Stratos 3 को खास तौर पर एथलीटों और स्पोर्ट्स के शौकीनों के लिए तैयार किया गया है। 

इसमें रनिंग, तैराकी, ट्रेल रनिंग, क्लाइम्बिंग, हाइकिंग या ट्रायथलॉन जैसे कई सारे स्पोर्ट्स मोड हैं। इसमें कुल 80 स्पोर्ट्स मोड्स हैं। यह घड़ी चोट लगने पर उसे ठीक करने के लिए सुझाव भी देगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.34 इंच की डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 320x320 पिक्सल है। डिस्प्ले पूरी तरह से राउंड शेप में और इस पर सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस वॉच की डिस्प्ले एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ ट्रांसफ्लेक्टिव एमआईपी से लैस है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसमें अल्ट्रा-एंड्योरेंस मोड, VO2Max, एक्सरसाइज इफेक्ट (TE), एक्सरसाइज लोड (TD) और रिकवरी टाइम डाटा जैसे मोड्स हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की लगातार जीपीएस ऑन रखने की इसकी बैटरी लाइफ 35 दिनों तक की है, जबकि नॉर्मल मोड में इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। यह स्मार्टवॉच 5 एटीएम वाटर-रेसिस्टेंट के साथ आती है।

इंटरनेट इस्तेमाल करते समय हैकर्स का शिकार होने से बचे ऐसे

Lava का यह स्मार्टफोन जल्द होगा लांच

घर से काम करने के दौरान लैपटॉप का ऐसे रखें ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -