Amazfit Ares स्मार्टवॉच 14 दिन का बैटरी बैकअप के साथ हुई लांच

चीनी टेक कंपनी Huami ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Amazfit Ares को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में 70 स्पोर्ट मोड्स के साथ दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में स्वास्थ्य मूल्यांकन प्रणाली का सपोर्ट मिला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक Amazfit Ares स्मार्टवॉच की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। तो आइए जानते हैं इस नई स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Amazfit Ares की कीमत 
कंपनी ने Amazfit Ares स्मार्टवॉच की कीमत चीनी युआन 499 (करीब 5,300 रुपये) रखी है। इस स्मार्टवॉच को आर्मी ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा कंपनी की आधिकारिक साइट पर इस स्मार्टवॉच के सिलिकॉन, रबर और लेदर के स्ट्रेप्स उपलब्ध हैं। वहीं, इस स्मार्टवॉच की सेल 1 जून 2020 से शुरू होगी। 

Amazfit Ares की स्पेसिफिकेशन
Amazfit Ares स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ AF कोटिंग दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ वर्जन 4.2 और 200 एमएएच की बैटरी मिली है। कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टवॉच की बैटरी 14 दिन का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, यह स्मार्टवॉच एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर काम करती है। दूसरी तरफ इस स्मार्टवॉच में बायो-ट्रैकिंग ऑप्टिकल सेंसर, बैरोमीटर, जीपीएस और बजर जैसे सेंसर दिए गए हैं। 

Amazfit Ares के अन्य फीचर्स
कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में स्पोर्ट लवर्स को ध्यान में रखकर 70 स्पोर्ट मोड्स दिए हैं, जिनमें साइकिलिंग, योग, स्विमिंग, डांस और एरोबिक्स जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच की Firstbeat तकनीक यूजर की VO2 मैक्स, रिकवरी टाइम, ट्रेनिंग लोड और ट्रनिंग इफेक्ट को ट्रैक करती है।

BSNL के यूजर्स को अब हर कॉल पर मिलेगा कैशबैक

Disney स्ट्रीमिंग के प्रमुख केविन मेयर ने दिया इस्तीफा

Motorola Edge+ स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -