नेता की बहु की संदिग्ध मौत के बाद मायके वालो ने की नार्को टेस्ट की मांग
नेता की बहु की संदिग्ध मौत के बाद मायके वालो ने की नार्को टेस्ट की मांग
Share:

लखनऊ : यूपी के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि की पत्नी सारा सिंह की संदिग्ध हालत में हुई मौत के बाद सारा की माँ व् भाई ने इस मामले को नया मोड़ दे दिया है. सारा के परिवार को धमकी भरे फ़ोन आ रहे है, जिसमे उन्हें केस वापस लेने की कई धमकियाँ दी जा रही है. इतना ही नही सारा के अंतिम संस्कार के बाद डॉक्यूमेंट में गड़बड़ी करने की बात सामने आई है.

बताया जा रहा है की पहले जो डॉक्यूमेंट तैयार किए गए थे उसमे भी हेरफेर किया गया. रजिस्टर में सारा के नाम के साथ पहले वाइफ ऑफ (w/o) अमनमणि लिखा गया था. बाद में उसे काट कर डॉटर ऑफ (d/o) अशोक सिंह लिख दिया गया. नगर निगम की ओर से जारी डेथ सर्टिफिकेट में भी पति का नाम बाद में जोड़ा गया है. नाम दर्ज कराने वाले ने अमनमणि का नाम क्यों काट दिया था, इसे लेकर कुछ साफ नहीं हो पाया है.

पहले किसी का नाम नहीं लेने वाली सारा सिंह की मां सीमा सिंह और भाई हर्ष सिंह ने पूर्व मंत्री अमरमणि पर मामले को दूसरा मोड़ देने और उनकी बेटी की मौत की सच्चाई को छिपाने का आरोप लगाया है. परिवार ने अब सारा के पति अमनमणि के नार्को टेस्ट की मांग की है. इस टेस्ट में यह पता चल जाता है कि टेस्ट से गुजर रहा शख्स सच बोल रहा है या झूठ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -