आज पीएम मोदी से मिलेंगे अमरिंदर सिंह! दिल्ली के लिए हुए रवाना

नई दिल्ली: पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दिल्ली के लिए रवाना होंगे। सूत्रों के अनुसार, दिल्ली में केंद्रीय कृषि कानूनों एवं पंजाब की बॉर्डर स्थिति को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से कैप्टन की भेंट संभव है। इससे पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह पीएम नरेंद्र मोदी को इन्हीं मसलों को लेकर पत्र भी लिख चुके हैं।

वही इससे पहले पंजाब के सीएम रहते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखी थी। जिसमें उन्होंने पंजाब की बॉर्डर पर सुरक्षा और सीमा पार से बढ़ते आतंकी खतरों पर ध्यान देने की बात रखी थी। साथ ही उन्होंने अपने पत्र में कृषि कानूनों के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे किसानों से चर्चा करने की अपील की थी। इस मुद्दे के हल के लिए कैप्टन ने सर्वदलीय बैठक बुलाने की भी बात कही थी।

वही आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कैप्टन अमरिंदर सिंह एवं पीएम की संभावित मुलाकात को बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सियासी हलके में इस बात की चर्चा भी जोरों पर है कि अमरिंदर सिंह आगामी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को बाहर से समर्थन दे सकते हैं। वहीं किसान आंदोलन में कृषि बिल के विरुद्ध खड़ रहने वाले अमरिंदर से भारतीय जनता पार्टी इस बात की भी आस लगाए बैठी है कि वो इसे समाप्त करने के लिए कोई बीच का रास्ता खोज निकालेंगे और चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी की सबसे बड़ी मुश्किल को समाप्त कर देंगे।

अनंतपुर जिले में तेंदुए के कहर से लोगों में दहशत

लखीमपुर खीरी कांड पर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे अरविंद केजरीवाल

पंजाब स्वास्थ्य विभाग ने की कोरोना टीके की 2 करोड़ से अधिक खुराक की व्यवस्था

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -