अनंतपुर जिले में तेंदुए के कहर से लोगों में दहशत
अनंतपुर जिले में तेंदुए के कहर से लोगों में दहशत
Share:

अनंतपुर: अनंतपुर जिले में तेंदुए के हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन तेंदुए के हमले से जानवर मर रहे हैं। जिससे जिले के आसपास के गांवों में तेंदुए के कहर से दहशत का माहौल है। एक बार फिर तेंदुए ने भेड़ों के झुंड पर हमला कर दिया है। जानकारी के अनुसार डी। हिरेहाल मंडल के एम। हनुमापुरम गांव के किसान चिंताकुंटा अनिल कुमार के पास भेड़ों का झुंड है, जिस पर तेंदुए ने हमला कर दिया। पशु चिकित्सक डॉ। रमेश ने तेंदुए के हमले में 9 भेड़ों के मरने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि भेड़ की मौत से किसान को 90,000 रुपये तक का नुकसान हुआ है।

किसानों ने कहा कि वे दहशत में थे क्योंकि गांव के पास एक तेंदुआ घूम रहा था। जिससे उनके लिए खेतों में जाना मुश्किल हो गया है। ज्ञात हो कि हाल ही में ब्रह्मसमुद्रम मंडल में पाला वेंकटपुरम के पास एक तेंदुआ देखा गया था। इसी तरह अनंतपुर जिले में एक आपराधिक घटना में आर्म्ड रिजर्व (एआर) के सिपाही आदिनारायण ने एक महिला से कथित तौर पर मारपीट कर पुलिस विभाग की छवि खराब की है। उन्हें दिशा डीएसपी ए श्रीनिवासुलु ने सोमवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, आदि नारायण घर में एक महिला को अकेला पाकर उसके घर में घुस गया। और अपनी ज्यादतियों का प्रयास किया।

महिला ने इस बात की जानकारी अपने भाई को दी और परिजनों के साथ दिशा थाने में शिकायत की। दिशा डीएसपी श्रीनिवासन ने मामले की जानकारी एसपी डॉ। फकीरप्पा को दी। एसपी ने घटना की गहन जांच के आदेश दिए और बाद में आदिनारायण के खिलाफ बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज किया गया। दिशा डीएसपी ने सोमवार सुबह उसे डीपीओ में गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया। इस बीच, पुलिस विभाग आदिनारायण के निलंबन के लिए कमर कस रहा है और मंगलवार को एक आधिकारिक आदेश जारी होने की उम्मीद है।

लखीमपुर खीरी कांड पर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे अरविंद केजरीवाल

पंजाब स्वास्थ्य विभाग ने की कोरोना टीके की 2 करोड़ से अधिक खुराक की व्यवस्था

बांग्लादेश नौसेना ने किया विशाखापत्तनम (आईएनएस) का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -