अमरसिंह बोले शीला दीक्षित नहीं है ब्राह्मण
अमरसिंह बोले शीला दीक्षित नहीं है ब्राह्मण
Share:

कानपुर : यूपी में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है, राजनीतिक विरोधियों के वार शुरू हो गए हैं. इस बार हमला राज्य सभा सदस्य और वरिष्ठ सपा नेता अमर सिंह ने दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित पर बोला है. अमरसिंह ने दावा किया कि शीला दीक्षित ब्राह्मण नहीं हैं, बल्कि पंजाबी हैं.

राज्यसभा सदस्य व सपा के वरिष्ठ नेता अमर सिंह ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से मुख्यमंत्री पद की घोषित उम्मीदवार शीला दीक्षित के ब्राह्मण होने से इन्कार करते हुए कहा कि वह पंजाबी हैं, उनकी शादी ब्राह्मण परिवार में हुई है. मीरा कुमार की शादी भी ब्राह्मण परिवार में हुई पर आज तक वह दलित की बेटी के तौर पर ही जानी जाती हैं.

एक निजी चैनल के कार्यक्रम में भाग लेने आये सिंह ने कहा कि कि उन पर जातिवादी होने का आरोप लगाया जाता है, यह गलत है. वह सर्वसमाज की राजनीति करते हैं. उनका सपा से राजनीतिक संबंध कम पारिवारिक घनिष्ठता ज्यादा है.

इसी मौके पर कार्यक्रम में शिरकत करने आए राज्यसभा सदस्य विनय कटियार ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि वह अदालत की बात मानते हैं पर अधिक दिनों तक इससे मुंह नहीं फेरा जा सकता है. नए सिरे से संगठन खड़ा कर आंदोलन छेड़ना होगा. कब यह अभी निश्चित नहीं है.

आप मुझे सीधे-सीधे दलाल कह सकते हैः अमर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -