दोस्ती से अमर कर रहे घर वापसी का प्रयास
दोस्ती से अमर कर रहे घर वापसी का प्रयास
Share:

लखनऊ : समाजवादी पार्टी की ओर से पूर्व राज्यसभा सदस्य अमरसिंह को हाल ही में कुछ दिनों पहले रोज़ा इफ्तारी में निमंत्रित किए जाने के बाद तो जैसे अमर की राजनीति में वापसी के संकेत मिलने लगे हैं। हालांकि अमर सिंह को लेकर अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि वे राजनीति में वापस लौट रहे हैं या नहीं लेकिन सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और उनकी पार्टी के समर्थन में उतरने के बाद यही माना जा रहा है कि वे राजनीति में फिर से अपनी पारी की शुरूआत कर सकते हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान मुलायम सिंह से मेल - मुलाकात को केवल दोस्ती ही कहा लेकिन कांग्रेस पर हमला कर उन्होंने राजनीति में आने के संकेत भी दे दिए। हाल ही में उन्होंने सपा प्रमुख मुलायम सिंह से मुलाकात करने के दौरान बदायूं दुष्कर्म और हत्याकांड को लेकर कई तरह के मामले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और लोकजनशक्ति पार्टी के रामविलास पासवान पर भी निशाना साधा। 

इस दौरान अमरसिंह ने कहा कि दोस्ती में किसी तरह का सौदा नहीं होता है। इस दौरान लाभ और हानि को नहीं देखा जाता। उन्होंने सपा सरकार का समर्थन भी किया। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में अपराध कम हुए हैं। राम विलास पासवान ने सपा के मुख्यमंत्री अखिलेश की प्रतिभा को परखा ही नहीं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -