Charleston Open में  सबालेंका को हराकर अमांडा ने क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान
Charleston Open में सबालेंका को हराकर अमांडा ने क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान
Share:

अमेरिका की अमांडा एनिसिमोवा ने शुरुआती सेट गंवाने के उपरांत वापसी करते हुए बेलारूस शीर्ष वरीय आर्यना सबालेंका को 3-6 6-4 6-3 से हराकर उलटफेर किया और चार्ल्सटन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान बना लिया है। वहीं, अन्य उलटफेर भरे मुकाबलों में रूस की कैटरीना एलेक्सांद्रोवा और अमेरिका की कोको वांदेवेघे दोनों बृहस्पतिवार को वरीय प्रतिद्वंद्वियों पर जीत से अंतिम 8 में स्थान बना लिया है।

एलेक्सांद्रोवा ने चेक गणराज्य की तीसरी वरीय कैरोलिना प्लिस्कोवा पर 6-3 6-1 से जबकि वांदेवेघे ने हमवतन और 6ठी वरीय जेसिका पेगुला पर 6-4 3-6 6-4 से जीत अपने नाम कर ली है। दूसरी वरीय स्पेन की पाउला बाडोसा ने अमेरिका की क्लेयर लियू के विरुद्ध पहला सेट गंवाने के बाद 3-6 7-6 (8) 6-1 से जीत भी अपने नाम कर चुके है। 

स्विट्जरलैंड की 10वीं वरीय और पिछली ओलंपिक गोल्ड मैडल विजेता बेलिंडा बेनसिच ने अमेरिका की नौंवी वरीय मेडिसन कीज को 6-4 6-4 से मात दी है। चौथी वरीय ओंस जाबेयूर ने गुरुवार को 2 मुकाबले जीतकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है क्योंकि बुधवार को खराब मौसम की वजह से उनका एम्मा नावारो के विरुद्ध मैच रुक गया था जिसे उन्होंने 6-3 5-2 से हराने के उपरांत रोमानिया की इरिना कैमेलिया बेगू को 6-3 6-2 से मात दी है।

अमित सहित ये खिलाड़ी भी बॉक्सिंग प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचे

'जब मैं मरते-मरते बचा था..', युजवेंद्र चहल ने सुनाया खौफनाक किस्सा, देखें Video

नॉर्खिया की 141 km/hr की 'बीमर गेंद' पर डी कॉक ने जड़ा तूफानी छक्का, फ़टी रह गई लोगों की आँखें ..Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -