बिग बॉस 17 की सक्सेस पार्टी पर अली गोनी ने कसा तंज, लोगों ने किया ट्रोल
बिग बॉस 17 की सक्सेस पार्टी पर अली गोनी ने कसा तंज, लोगों ने किया ट्रोल
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन समाप्त हो चुका है। शो से बाहर आने के बाद इसके प्रतियोगी जमकर प्राइवेट पार्टीज करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस ने भी अपने प्रतियोगियों के लिए हाल ही में एक सक्सेस पार्टी रखी। इस पार्टी में शो के सभी प्रतियोगियों के साथ कुछ पुराने बिग बॉस के स्टार्स भी दिखाई दिए। इनके अतिरिक्त इस पार्टी में पूजा भट्ट और अरबाज खान अपनी नई-नवेली दुल्हन शूरा खान के साथ पहुंचे। मगर इसी बीच बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी अली गोनी ने इस सक्सेस पार्टी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी प्रतियोगी एवं अभिनेता अली गोनी ने एक्स ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर सीधा बिग बॉस पर तंज कसा है। अली ने ट्विटर पर लिखा है- 'ये बिग बॉस पार्टी क्या होती है?' इस पोस्ट में उन्होंने उस राहुल वैद्य एवं आसिम रियाज को टैग भी किया। अली के इस पोस्ट पर बिग बॉस फेम अभिनेत्री निक्की तंबोली ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है- 'फेक इट टू मेक इट। तुम मेरा मतलब समझ सकते हो।' इन दोनों के कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

वही अली गोनी के इस पोस्ट पर निरंतर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा, 'आप ही बता दें भाई।' वहीं, एक दूसरा लिखता है, 'बदल गए हैं दिन, बदल गए जज्बात, बीबी आपने किया किया, बदल गए हो आप, बायस्ड हो गए।' यानी इसने तो अली को पूरा थीम सॉन्ग ही सुना डाला। एक ने लिखा, 'पार्टी सिर्फ हिट सीजन देने वालों के लिए होती है।' बता दें कि इस प्रकार के कई और कमेंट्स अली के इस पोस्ट पर आ रहे हैं।

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -