अपना लेस्बियन वीडियो वायरल होने से बहुत परेशान है यह एक्ट्रेस
अपना लेस्बियन वीडियो वायरल होने से बहुत परेशान है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात का सीजन 2 चर्चाओं में आ गया है क्योंकि इस सीजन का एक सीन जमकर वायरल हो रहा है. जी हाँ, एकता की ये वेब सीरीज बोल्ड सीन और कहानियों के कारण हमेशा से चर्चा में रही है और अब एक बार फिर चर्चा में है. आप सभी को बता दें कि इसका पहला सीजन गंदी बात बीते साल ही रिलीज हुआ था और गंदी बात 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही इसका एक बेहद ही बोल्ड सीन लीक हो चुका है.

जी हाँ, हाल ही में 'गंदी बात सीजन 2' में फिल्म स्त्री में नजर आई एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी का लेस्बियन सीन वायरल हो गया है और इसे लेकर दूसरी अभिनेत्री यानी अंवेशा बहुत परेशान और हैरान हैं. जी हाँ, एकता की वेब सीरीज गंदी बात 2 में एक्टिंग से अपने करियर को शुरू करने वाली अभिनेत्री अंवेशा का कहना है कि वह बहुत हैरान हैं कि वेब सीरीज के रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया उनका सीन पर वायरल हो गया है. हाल ही में उन्होंने बात करते हुए कहा है कि अभी तक ये पता नहीं चला है कि यह सीन कैसे लीक हुआ है, लेकिन उनकी पहली ही फिल्म का सीन लीक हो जाने से वे काफी ज्यादा परेशान भी हैं.

वहीं उन्होंने बताया कि वह इससे बहुत दुखी है उन्हें बहुत दुःख हो रहा है कि ऐसा क्यों हुआ है. वह अपने बोल्ड सीन के वायरल होने से बहुत परेशान है और उन्हें बहुत परेशानी हो रही है क्योंकि यह सीन ट्रेलर और वेब सीरीज के प्रसारण के पहले ही सामने आ गया है.

बिग बॉस ने बना दी इस लड़की की जिंदगी, आज है सबसे हॉट

सलमान के कहने पर जसलीन ने किया यह काम, सुनकर लगेगा आपको झटका!

कपिल के शो में सुनील के ना आने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -