इस लड़की का शरीर धीरे-धीरे पत्थर में तब्दील हो रहा है
इस लड़की का शरीर धीरे-धीरे पत्थर में तब्दील हो रहा है
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में रहने वाली इस 23 साल की लड़की एक ऐसी रहस्यमय बीमारी से पीड़ित है. बता दे की इस लड़की का शरीर अब धीरे धीरे पत्थरो के माफिक कड़क होते जा रहा है. आपको बता दे की रहस्यमय बीमारी से पीड़ित इस लड़की का नाम आलोकित टोपनो है जो की पूर्व के पांच वर्षो से इस अज्ञात रहस्यमई बीमारी से लड़ जूझ रही है। आलोकित के माँ बाप का कहना है की 2010 में पहली बार आलोकित के पैरों में दर्द की यह प्रक्रिया शुरू हुई थी.

जिसके बाद यह आलोकित के पुरे ही शरीर में फैल गया गया। आलोकित के माँ बाप का कहना है कि उसके पैरों के निचले हिस्से में सूजन इतना बढ़ गया कि अब थोड़ा भी हिलने-डुलने पर उसे असहनीय पीड़ा होती है। आलोकित का पूरा शरीर पूरी तरह से सूख चुका है, जिससे आलोकित का पूरा ही शरीर पत्थरो के जैसा कड़ा हो गया है. आलोकित के माँ-बाप उसकी इस हालत को देखकर काफी डरे हुए है.

आलोकित कि इस बीमारी से डाक्टरों का खेमा भी काफी हैरान है आलोकित का इलाज कर रहे डॉक्टर अभी तक यह पता नही लगा पाए हैं कि ऐसा क्यों हो रहा है। आलोकित के माँ बाप बहुत ही गरीब है. तथा मजदूरी कर अपना पेट पालते है. उन्होंने आलोकित के इलाज के लिए सरकार से सहायता कि आशा व्यक्त की है. अभी तक कोई भी इस बेटी को देखने व मदद के लिए आगे नही आया है.   
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -