अल्लू सिरिश ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, नया अवतार देख फैंस हुए शॉक्ड
अल्लू सिरिश ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, नया अवतार देख फैंस हुए शॉक्ड
Share:

अल्लू सिरीश ने एक शानदार फोटो शेयर की है। बता दें कि उन्होंने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि वह अपने दुबले-पतले लुक के लिए जाने जाते हैं, अब उन्होंने मस्कुलर बॉडी बना ली है। दक्षिणी स्टार अल्लू अर्जुन के भाई अल्लू सिरीश, एक नया फिटनेस अवतार में हैं और फिटनेस लक्ष्य देते हैं।

वही सुनने में आ रहा है कि हाल ही में अल्लू सिरीश ने एक फिल्म साइन की है और अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर 30 मई को उनके प्रोजेक्ट के बारे में आधिकारिक घोषणा की जाएगी। वर्तमान में अल्लू सिरीश एक रोमांटिक एंटरटेनर पर काम कर रहे हैं, जिसका निर्देशन विजेता निर्देशक राकेश ससी कर रहे हैं। अल्लू सिरीश ने अपने अभिनय की शुरुआत तमिल और तेलुगु द्विभाषी गौरवम के साथ की, जो 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसे आखिरी बार तेलुगु फिल्म "एबीसीडी: अमेरिकन बॉर्न कन्फ्यूज्ड देसी" में पर्दे पर देखा गया था। संजीव रेड्डी द्वारा अभिनीत, फिल्म में रुखसार ढिल्लों भी हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही थी।

यहां यह ध्यान देने योग्य बात है कि 'एबीसीडी', 'ओक्का क्षनम' और '1971' जैसी कई श्रृंखलाओं के बाद, अल्लू अरविंद के बेटे अल्लू को यह एहसास हुआ कि गंभीर विषय उन्हें शोभा नहीं देते। वह अब एक एंटरटेनर में अभिनय करने के बारे में सोच रहे हैं ताकि फिल्मी दुनिया में हिट और उभरने का उनका सपना पूरा हो सके।

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने मनाया अपना 61वां जन्मदिन

जानिए कब रिलीज होगी थलापति विजय की फिल्म 'Thalapathy 65'?

रश्मिका मंदाना ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस की नहीं हट रही है निगाहें, जानिए क्या है ऐसा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -